Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Nayanthara और Vignesh को जारी हुआ लीगल नोटिस, मंदिर में ऐसी हरकत पड़ी भारी

Nayanthara and Vignesh Shivan शादी के तुरंत बाद मुश्किलों में फंस गए हैं. उन्हें अपनी एक हरकत की वजह से लीगल नोटिस तक का सामना करना पड़ा है.

Nayanthara और Vignesh को जारी हुआ लीगल नोटिस, मंदिर में ऐसी हरकत पड़ी भारी

Nayanthara-Vignesh Shivan

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: साउथ सिनेमा की खूबसूरत अदाकारा नयनतारा (Nayanthara) और निर्माता विग्नेश शिवन (Vignesh Shivan) ने 9 जून 2022 को चेन्नई के महाबलिपुरम (Mahabalipuram) के एक रिसॉर्ट में शादी की.  दोनों की शादी साउथ से लेकर बॉलीवुड तक खूब चर्चा में रही. शादी की फोटो और वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहे हैं.  इसी बीच कपल के लिए एक नई समस्या खड़ी हो गई है जिसके कारण उन्हें लीगल नोटिस तक मिल गया है. हाल ही में नयनतारा और विग्नेश शिवन एक प्रसिद्ध मंदिर में दर्शन करने पहुंचे जिसने उन्हें विवाद में फंसा दिया है. 

दरअसल मामला ये है कि नयनतारा और विग्नेश शिवन शादी के बाद आंध्र प्रदेश में तिरुपति भगवान वेंकटेश्वर मंदिर (Tirupati temple) पहुंचे. दोनों अपने आने वाले जीवन के लिए देवता से आशीर्वाद लेने वहां गए थे पर नयनतारा की एक हरकत पर दोनों को मंदिर की तरफ से कानूनी नोटिस भेज दिया गया. तिरुपति मंदिर प्रशासन ने नयनतारा पर आरोप लगाया है कि वो मंदिर परिसर में चप्पल पहनकर घूम रही थीं, जबकि वो पवित्र स्थल है. कपल को मंदिर के अंदर जूते पहनकर चलने और फोटोशूट करने के लिए कानूनी नोटिस जारी किया गया है. हालांकि विग्नेश ने अब एक बयान जारी कर इसके लिए माफी मांग ली है.

ये भी पढ़ें: Nayanthara का Bridal Look है बेहद खास, मनमोहक तस्वीरें देखकर आप भी हो जाएंगे फैन

तिरुमाला तिरुपति देवस्थानम बोर्ड के मुख्य सतर्कता सुरक्षा अधिकारी नरसिम्हा किशोर के मुताबिक, मंदिर परिसर के अंदर सैंडल पहनना सख्त मना है. इतना ही नहीं उन्होंने ये भी बताया कि कपल मंदिर परिसर में फोटोशूट भी करवा रहे थे जो पूरी तरह से प्रतिबंधित है. मंदिर में प्राइवेट कैमरा चलाने की अनुमति नहीं है. विवाद बढ़ने के बाद विग्नेश ने तिरुमाला तिरुपति देवस्थानम बोर्ड से माफी मांगते हुए एक पत्र भेजा है. 

ये भी पढ़ें: Nayanthara-Vignesh Shivan Wedding: 18 हजार बच्चों के लिए खास सरप्राइज, जानें- ग्रैंड वेडिंग की पूरी तैयारी

बता दें कि सोशल मीडिया पर नयनतारा का एक वीडियो काफी वायरल हो रहा है जिसमें वो चप्पल पहनकर धर्मस्थल में घूमती नजर आ रही हैं. मंदिर परिसर से उनकी कई भी वायरल हो रही हैं. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों पर अलग नज़रिया, फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement