Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Nayanthara ने पति Vignesh Shivan को कसकर लगाया गले, फैंस बोले- मेड फॉर इच अदर

Nayanthara और फिल्म निर्माता Vignesh Shivan की शादी सुर्खियों में बनी हुई थी. उनकी शादी की फोटो काफी वायरल हुईं. यही नहीं कपल इन दिनों अपने हनीमून की फोटो भी शेयर कर रहा है.

Nayanthara ने पति Vignesh Shivan को कसकर लगाया गले, फैंस बोले- मेड फॉर इच अदर

Nayanthara-Vignesh Shivan

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: साउथ सिनेमा की अदाकारा नयनतारा (Nayanthara) और निर्माता विग्नेश शिवन (Vignesh Shivan) ने बीते महीने चेन्नई के एक रिसॉर्ट में शादी की. दोनों की शादी की हर एक फोटो और वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही थी. यही नहीं शादी के बाद कपल हनीमून के लिए थाईलैंड गया जहां से भी उन्होंने कई रोमांटिक फोटो पोस्ट कीं. इसी बीच दोनों की एक और प्यारी और रोमांटिक फोटो सामने आई है जिसे फैंस काफी पसंद कर रहे हैं. इस फोटो में नयनतारा और विग्नेश ने एक दूसरे को गले से लगाया हुआ है. उनकी इस फोटो पर फैंस काफी कमेंट्स कर रहे हैं. 

विग्नेश शिवन ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम पर पत्नी नयनतारा के साथ फोटो शेयर की. इसके कैप्शन में उन्होंने लिखा "Naan pirandha dhinamaey". इसका मतलब होता है आपने मेरा बर्थडे बना दिया. इस फोटो को फैंस काफी पसंद कर रहे हैं और जमकर कमेंट कर रहे हैं. एक फैन ने लिखा- 'दोनों को नजर न लगे'. वहीं दूसरे ने लिखा, 'भगवान इनकी जोड़ी सलामत रखे.' लोग कपल को मेड फॉर इच अदर भी बता रहे हैं. 

ये भी पढ़ें: Nayanthara-Vignesh Shivan Wedding First Photo: नयनतारा को चूमते दिखे विग्नेश, मिस ना करें ये रोमांटिक पल

बता दें विग्नेश और नयनतारा की शादी 9 जून को हुई थी. दोनों शादी के बाद हनीमून के लिए थाईलैंड गए थे. वो अपने हनीमून की फोटो फैंस के साथ शेयर कर रहे थे. वहीं अब दोनों काम पर लौट गए हैं. नयनतारा अपनी आने वाली फिल्म जवान की शूटिंग में जुट गई हैं. इस फिल्म में उनके साथ शाहरुख खान नजर आने वाले हैं. फिल्म का निर्देशन एटली कर रहे हैं. ‘जवान’ अगले साल सिनेमाघरों में रिलीज होगी.

ये भी पढ़ें: Nayanthara और Vignesh को जारी हुआ लीगल नोटिस, मंदिर में ऐसी हरकत पड़ी भारी

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों पर अलग नज़रिया, फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement