Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

South Superstar Naresh पर बीवी ने जमकर बरसाईं चप्पल, होटल में एक्ट्रेस संग गुलछर्रे उड़ाते पकड़ा, Video Viral

South Superstar Naresh का एक वीडियो सोशल मीडिया पर ताबड़तोड़ वायरल हो रहा है जिसमें उनकी पत्नी Ramya Raghupathi काफी गुस्से में दिख रही हैं. ये वीडियो एक होटल का है जिसमें रम्या ने पति को रंगेहाथों एक्ट्रेस Pavithra Lokesh के साथ गुलछर्रे उड़ाते पकड़ लिया है. इसके बाद होटल के कमरे के बाहर कैमरों और पुलिस के सामने जमकर हाईवोल्टेड ड्रामा हुआ और इस दौरान एक्टर नरेश के मिजाज ही कुछ अलग दिखाई दिए.

Latest News
South Superstar Naresh पर बीवी ने जमकर बरसाईं चप्पल, होटल में एक्ट्रेस संग गुलछर्रे उड़ाते पकड़ा, Video Viral

South Superstar Naresh: नरेश की हो गई चप्पल से पिटाई

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: South Cinema: साउथ सिनेमा के सुपरस्टार अभिनेता महेश बाबू के भाई नरेश (Actor Naresh) हाल ही में अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर जबरदस्त सुर्खियों में आ गए हैं. नरेश की एक वीडियो सोशल मीडिया पर ताबड़तोड़ वायरल हो रहा है जिसमें उनकी पत्नी रम्या रघुपति (Ramya Raghupathi) गुस्से में उनके पीछे चप्पल लेकर दौड़ती दिखाई दे रही हैं. रम्या ने अपने पति को मशहूर एक्ट्रेस पवित्रा लोकेश (Pavithra Lokesh) के साथ होटल में रंगेहाथों पकड़ लिया है. शादीशुदा नरेश पर आरोप है कि वो होटल में एक्ट्रेस के साथ रोमांस कर रहे थे. वहीं, बीवी के गुस्से पर नरेश का जो रिएक्शन है उसे देखकर भी लोग हैरान रह गए.

Ramya Raghupathi चप्पल लेकर दौड़ीं

दरअसल, ट्विटर पर एक तेलुगु एक्टर नरेश का एक वीडियो जमकर वायरल हो रहा है जिसमें वो होटल के एक कमरे से निकलते दिखाई दे रहे हैं. उनके कंधे पर बैग है और नरेश के पीछे कन्नड़ एक्ट्रेस पवित्रा लोकेश नजर आ रही हैं. वहीं, इस वीडियो में नरेश के पीछे उनकी पत्नी चप्पल लेकर दौड़ती हैं लेकिन वहां मौजूद लेडी पुलिसकर्मी उन्हें पकड़ लेती हैं.

ये भी पढ़ें- Nayanthara ने पति Vignesh Shivan के साथ दिया रोमांटिक पोज, फोटो वायरल 

नरेश और उनकी पत्नी का ये हाईवोल्टेज ड्रामा कवर करने के लिए होटल के कमरे के बाहर जबरदस्त भीड़ और कैमरे मौजूद थे. इस वीडियो में दिखाई दे रहा है कि अपनी गलती पकड़े जाने पर भी एक्टर के चेहरे पर जरा सी भी घबराहट नजर नहीं आ रही है. वो होटल के कमरे से निकल कर लिफ्ट तक जा रहे हैं और ठहाके मारकर हंस रहे हैं.

 

 

Naresh के रिएक्शन से हैरान हैं लोग

वीडियो में नरेश खुद के जयकारे भी लगाते दिखाई दे रहे हैं. वहीं, वीडियो में नजर आ रहीं एक्ट्रेस पवित्रा डरी-सहमी दिखाई दे रही हैं. वहीं, इस वीडियो के सामने आने के बाद कई लोग नरेश पर नाराजगी जाहिर करते दिखाई दे रहे हैं. कई लोग पकड़े जाने पर उनके रिएक्शन से भी हैरान हैं.

ये भी पढ़ें- Drishyam Actress Meena पर टूटा दुखों का पहाड़, फेफड़ों में इनफेक्शन की वजह से पति की मौत

बता दें कि राम्या, साउथ एक्टर नरेश की तीसरी पत्नी हैं. इसके पहले दोनों पत्नियों के साथ भी नरेश के रिश्ते अच्छे नहीं रहे थे. राम्या और नरेश काफी समय से अलग रह रहे थे. इसके अलावा पवित्रा भी पहले से शादीशुदा है. वहीं, पवित्रा और नरेश के अफेयर की खबरें बीते दिनों भी खूब चर्चाओं में रही थीं.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों पर अलग नज़रिया, फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर. 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement