Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Bigg Boss 16 finale: Gadar के तारा सिंह बने Abdu Rozik, सनी देओल के साथ की जमकर मस्ती

Bigg Boss 16 के फिनाले में Sunny Deol और Ameesha Patel पहुंचे. Gadar फिल्म के सितारों को Abdu Rozik के साथ मस्ती करते हुए देखा गया.

Latest News
Bigg Boss 16 finale: Gadar के तारा सिंह बने Abdu Rozik, सनी देओल के साथ की जमकर मस्ती

Abdu Rozik: Gadar Stars Sunny Deol and Ameesha Patel

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: सिंगर और इंटरनेट सेंसेशन अब्दु रोजिक (Abdu Rozik) बिग बॉस 16 (Bigg Boss 16) के सबसे चहेते कंटेस्टेंट रहे हैं. शो के होस्ट सलमान खान से लेकर दर्शक और बाकी कंटेस्टेंट भी उनकी क्यूटनेस के दीवाने थे. अब्दु के बिग बॉस को अलविदा कहने के बाद उनके फैंस और बाकी कंटेस्टेंट टूट गए थे. फैंस भी उन्हें काफी मिस करते हैं. इसी बीच शो के ग्रैंड फिनाले में अब्दु रोजिक भी पहुंचे. इसके अलावा फिनाले एपिसोड में गदर (Gadar) फिल्म के स्टार सनी देओल (Sunny Deol) और अमीषा पटेल (Ameesha Patel) की भी एंट्री हुई. तीनों ने सलमान खान (Salman Khan) के साथ खूब मस्ती की.

बिग बॉस 16 के पुराने कंटेस्टेंट अब्दु रोजिक को गदर से सनी देओल के किरदार तारा के रूप में देखा गया. इस फिल्म के सीक्वल के ट्रेलर को रियलिटी शो के ग्रैंड फिनाले में लॉन्च किया जाएगा. ट्रेलर लॉन्च में गदर की एक्ट्रेस अमीषा पटेल भी नजर आईं. इस दौरान अब्दु फिल्म के कुछ मशहूर डायलॉग बोलते दिखे जिसके वीडियो काफी वायरल हो रहे हैं. वहीं मंच पर सलमान खान भी उनके साथ मस्ती करते दिखे. 

अब्दू और सनी देओल के कई वीडियो ट्रेंड कर रहे हैं. अब्दु को गदर फिल्म के गाने 'मैं निकला गड्डी लेके' पर थिरकते हुए देखा गया. अब्दु ने कहा, "मैं छोटा तारा सकीना के लिए कुछ लेकर आया हूं." तोहफे में अब्दु ने अमीषा को ताजमहल का शोपीस दिया. इसके साथ ही सनी ने अब्दु से मशहूर डायलॉग हिंदुस्तान जिंदाबाद था, जिंदाबाद है, जिंदाबाद रहेगा बुलवाया.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement