Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Bigg Boss 16 में अपनी जर्नी देखकर इमोशनल हुईं Priyanka Chahar Choudhary, बोलीं 'कहां लेकर जाऊं इतना प्यार'

Bigg Boss 16 लगातार मनोरंजन का डबल डोज दे रहा है. जल्द शो का फिनाले होने वाला है ऐसे में लोगों की नजर अब इसके विनर पर है.

Latest News
Bigg Boss 16 में अपनी जर्नी देखकर इमोशनल हुईं Priyanka Chahar Choudhary, बोलीं 'कहां लेकर जाऊं इतना प्यार'

Priyanka Chahar Chowdhary प्रियंका चाहर चौधरी

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: Bigg Boss 16: रिएलिटी शो बिग बॉस 16 का जल्द ही फिनाले (Bigg Boss 16 Finale) होने वाला है. ऐसे में शो में अब कुछ ही कंटेस्टेंट बाकी रह गए हैं. बीबी 16 हाउस के अंदर प्रेस कॉन्फ्रेंस राउंड के बाद, आने वाले एपिसोड का प्रोमो सामने आया है जिसमें सभी कंटेस्टेंट की शो में जर्नी दिखाई गई है. एक वीडियो में प्रियंका चाहर चौधरी (Priyanka Chahar Choudhary) को भी देखा जा सकता है. प्रोमों में एक्ट्रेस की जर्नी दिखाई गई है. साथ ही एक और वीडियो सामने आया है जिसमें प्रियंका दर्शकों और फैंस पर प्यार लुटाती हुई नजर आ रही हैं.

इस प्रोमो वीडियो में प्रियंका चाहर चौधरी ब्लैक साड़ी में बेहद खूबसूरत लग रही हैं. इस दौरान बिग बॉस ने उनकी तारीफ की. बिग बॉस ने कहा, 'आप अपने दोस्त (अंकित गुप्ता) के साथ घर के अंदर चलीं लेकिन फिर भी ज्यादातर समय आप घर में अकेली थीं. प्रियंका चाहर चौधरी आप की आवाज घर वालों को पसंद हो ना हो, लेकिन दिलों तक जरूर पहुंच चुकी है, जब जब बिग बॉस 16 का नाम लिया जाएगा आप की आवाज लोगों के जहर में जरूर आएगी.'

बिग बॉस से तारीफ मिलने के बाद प्रियंका चाहर चौधरी भावुक हो जाती हैं और सभी को धन्यवाद देती हैं. वहीं बिग बॉस में हुई प्रेस कॉन्फ्रेंस में भी प्रियंका ने सभी सवालों को अच्छे से हैंडल किया.

ये भी पढ़ें: Priyanka Chahar Chaudhary ने Ullu App में किया था काम, इस वजह से बदलना पड़ा था असली नाम?

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sargun Mehta (@sargunmehta)

Sargun Mehta ने लिखा खास पोस्ट

टीवी एक्ट्रेस और उडारियां शो की निर्माता सरगुन मेहता ने भी बिग बॉस 16 की कंटेस्टेंट प्रियंका चौधरी की जीत का दावा किया है. उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर कर कहा है प्रियंका चौधरी शो जीतने वाली हैं.लोगों से उन्होंने प्रियंका के लिए वोट करने और उन्हें सपोर्ट करने के लिए कहा है. साथ ही सरगुन ने लिखा 'मेरी मां पहले एपिसोड से कह रही है, बाकी सब खेलने आए हैं, प्रियंका जीतने आई है.'

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement