Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Bigg Boss 16: बाथरूम में थीं Saundarya Sharma जानबूझ कर घुस गए Shalin Bhanot, Tina Dutta ने खोला गंदा राज

Bigg Boss 16 में Tina Dutta और Priyanka Chahar Choudhary ने कंटेस्टेंट Shalin Bhanot के डर्टी सीक्रेट खोले हैं, जिसमें Saundarya Sharma का नाम भी आया.

Latest News
Bigg Boss 16: बाथरूम में थीं Saundarya Sharma जानबूझ कर घुस गए Shalin Bhanot, Tina Dutta ने खोला गंदा राज

Bigg Boos 16, Priyanka Chahar Choudhary, Tina Dutta: बिग बॉस 16, प्रियंका चाहर चौधरी, टीना दत्ता

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: रिएलिटी शो बिग बॉस 16 (Bigg Boss 16) का फिनाले अब दूर नहीं है. ऐसे में घर के कई सदस्यों के बीच इक्वेशन बदल चुके हैं. दोस्तों अलग हो गए हैं और प्यार करने वाले अब दुश्मन बन चुके हैं. बीते कई एपिसोड में शालीन भनोट (Shalin Bhanot) और टीना दत्ता (Tina Dutta) के बीच का ड्रामा देखने को मिला और इसकी वजह से शो के होस्ट सलमान खान (Salman Khan) ने दोनों की खूब क्लास भी लगाई. इसके बाद फैमिली वीक में परिवार वाले आए तो टीना और शालीन एक-दूसरे के दुश्मन हो गए. वहीं, अब टीना ने प्रियंका चाहर चौधरी (Priyanka Chahar Choudhary) के साथ मिलकर शालीन के डर्टी सीक्रेट पर खुलासा किया है.

Shalin Bhanot की पोल खोलती दिखीं Tina Dutta

दरअसल, बिग बॉस 16 (Bigg Boss 16) में शालीन (Shalin Bhanot) से झगड़ा होने के बाद अब टीना (Tina Dutta) और प्रियंका (Priyanka Chahar Choudhary) के बीच गहरी दोस्ती देखने को मिल रही है. कल रिलीज हुए एपिसोड में दोनों देर रात अपने बेड पर लेटे हुए बातें कर रही थीं. इस दौरान टीना ने शालीन का कच्चा चिढ्ढा खोलना शुरु किया. टीना ने बताया कि शो शुरू होने से पहले शालीन को पता था की शो में कौन-कौन आ रहा है.

ये भी पढ़ें- Bigg Boss 16: शालीन भनोट ने खोया आपा, गुस्से में आकर दीवार पर दे मारा अपना सिर

Priyanka Chahar Choudhary के सामने कही ये बात

टीना कहती हैं कि 'शालीन ने मुझे कॉल किया था. मुझसे कहा था कि हम दोनों साथ में खेलेंगे. उसने गौतम के साथ भी प्लानिंग की थी. वो मुझसे मिलना चाहता था लेकिन मैंने मना कर दिया. अब बताओ ये मुझे यूज करने की प्लानिंग पहले से ही करके आया था तो मुझ पर आरोप क्यों लग रहा है'.

ये भी पढ़ें- Nimrit Ahluwalia की वजह से Bigg Boss 16 पर भड़के दर्शक, जानें रातोरात ऐसा क्या हुआ?

Saundarya Sharma का बाथरूम वाला किस्सा

सौंदर्या के बारे में बात करते हुए टीना ने कहा- 'जिस दिन सौंदर्या बाहर जाएगी तो ऐसी बातें बोलूंगा कि शो की टीआरपी आसमान पर चली जाएगी. उन्होंने गौतम के साथ मिलकर सौंदर्या के बारे में गंदी बातें भी की हैं'. टीना और प्रियंका चाहर चौधरी ने सौंदर्या के साथ हुआ बाथरूम वाला किस्सा भी खोला. टीना ने कहा- 'तुम बताओ ये दो बार जाता है बाथरूम में और वहां एक ही लड़की होती है'. वहां क्या हुआ ये बताने के लिए टीना ने बैग की चेन खोलकर प्रियंका को इशारों में बात समझाई.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement