Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Chahatt Khanna ने फिर लगाई Urfi Javed को लताड़, बोलीं- 'सेमी न्यूड...बीवी या मां बनने लायक नहीं...'

Sukesh Chandrashekhar केस में TV एक्ट्रेस Chahatt Khanna का नाम सामने आया था. इस के बाद चाहत और Urfi Javed के बीच जुबानी जंग तेज हो गई है.

Latest News
Chahatt Khanna ने फिर लगाई Urfi Javed को लताड़, बोलीं- 'सेमी न्यूड...बीवी या मां बनने लायक नहीं...'

Chahatt Khanna चाहत खन्ना

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: सुकेश चंद्रशेखर केस (Sukesh Chandrashekhar case) मामले में जबसे टीवी एक्ट्रेस चाहत खन्ना (Chahatt Khanna) का नाम सामने आया है तबसे वो काफी चर्चा में आ गई हैं. इस कॉन्ट्रोवर्सी में फंसने के बाद से उर्फी जावेद (Urfi JAved) ने चाहत खन्ना पर तंज कसा था. इसके बाद से ही दोनों एक्ट्रेसेस में जुबानी जंग जारी है. दोनों जमकर एक दूसरे पर कीचड़ उछाल रही हैं. हाल ही में चाहत खन्ना ने उर्फी को जवाब देते हुए एक पोस्ट लिखा है जो काफी वायरल हो रहा है. हालांकि दोनों के बीच विवाद काफी पहले ही शुरू हो गया था.

200 करोड़ की ठगी केस में जैकलीन फर्नांडिस (Jacqueline Fernandez) और नोरा फतेही (Noora Fatehi) के बाद टीवी एक्ट्रेस चाहत खन्ना का नाम भी सामने आया था. कहा जा रहा है कि टीवी एक्ट्रेस सुकेश से जेल में मिलने गई थीं. इस खबर के सामने आते ही उर्फी ने चाहत पर कमेंट कर दिए था. अब चाहत भी भला कहां चुप रहने वाली हैं. उन्होंने हाल ही में एक इंस्टा स्टोरी पर उर्फी के बारे में ऐसी बातें बोल दीं हैं जो उर्फी को हजम नहीं होने वाली हैं. 

chahatt khanna

चाहत ने अपने पोस्ट में लिखा- 'बिना फैक्ट को जाने पब्लिसिटी के लिए खबरों के बीच में कूद पड़ना एक तरह से खुद को बेवकूफ बनाने जैसा है. ब्रेनलेस से क्या ही बहस करना, अकल होती तो काम करती या शूट करती ना कि सेमी न्यूड सपॉटिंग्स करती. चलो कोई ना आप तो आंटी, बीवी या मां बनने के लायक तो हो नहीं अब दूसरों को ही आंटी बोल के खुश हो जाओ, अल्लाह अकल नवाजे आपको.'

ये भी पढ़ें: Chahatt Khanna: रंगदारी मामले में आया टीवी एक्ट्रेस का नाम, Sukesh Chandrashekhar संग जोड़ने पर दिया है रिएक्शन

चाहत और उर्फी जावेद के बीच का विवाद थोड़ा पुराना है. चाहत को पहले भी उर्फी ने दो तलाक को लेकर ट्रोल किया था तब चाहत ने उन्हें 'क्लासलेस' बता डाला था. ये मामला शुरु हुआ था चाहत के उस कमेंट से जिसमें उन्होंने उर्फी के कपड़े देखकर कहा था कि 'बाहर ऐसे कपड़े पहनकर कौन जाता है.' साथ ही मीडिया पर भी निशाना साधते हुए उन्होंने कहा था कि अगर कोई अपने कपड़े उतार देगा तो मीडिया उसे भी सेलेब्रिटी बना देगा.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement