Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

शादी के 3 साल बाद TV की इस हसीना ने दी Good News, पति संग बेहद रोमांटिक पोस्ट किया शेयर

Kundali Bhagya फेम एक्ट्रेस Shraddha Arya ने आखिरकार फैंस को गुड न्यूज दे दी है. उन्होंने बेहद खास और रोमांटिक पोस्ट शेयर की है. यहां देखें पोस्ट.

Latest News
शादी के 3 साल बाद TV की इस हसीना ने दी Good News, पति संग बेहद रोमांटिक पोस्ट किया शेयर

Kundali Bhagya actress Shraddha Arya

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

पॉपुलर टीवी एक्ट्रेस श्रद्धा आर्या (Shraddha Arya) की लाखों फैन फॉलोइंग है. वो इस समय जी टीवी के हिट शो कुंडली भाग्य (Kundali Bhagya) में लीड रोल निभा रही हैं. इसी बीच एक्ट्रेस ने अपनी प्रेग्नेंसी (Shraddha Arya pregnancy news) की खबर चाहने वालों के साथ शेयर किया है. अपने पति राहुल नागपाल (Shraddha Arya husband Rahul Nagpal) के साथ उन्होंने एक दिल को छू लेने वाला वीडियो साझा करते हुए फैंस और फॉलोअर्स के साथ खुशखबरी शेयर की है.

बीते काफी समय से ये कयास लगाए जा रहे थे कि श्रद्धा आर्या प्रेग्नेंट हैं. फैंस इस अपडेट को सुनने का बेसब्री से इंतजार कर रहे थे और अब आखिरकार एक्ट्रेस ने गुड न्यूज दे दी है. उन्होंने सोशल मीडिया पर एक खूबसूरत प्रेग्नेंसी अनाउंसमेंट वीडियो शेयर की है. इसमें श्रद्धा और उनके पति राहुल नागल बीच पर डांस करते नजर आ रहे हैं. इस वीडियो में एक्ट्रेस का बेबी बंप साफ दिखाई दे रहा है.

खूबसूरत वीडियो शेयर करते हुए श्रद्धा ने लिखा 'हम एक छोटे चमत्कार की उम्मीद कर रहे हैं!!' इस पोस्ट पर तमाम लोग और सेलेब्स बधाई दे रहे हैं. कोई उन्हें क्यूट मॉम कह रहा है तो कोई बेबी डॉल कह रहा है. 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Shraddha Arya (@sarya12)

बता दें कि श्रद्धा आर्या ने राहुल नागपाल से 16 नवंबर 2021 को शादी की थी. राहुल नागल नेवी ऑफिसर हैं. उनकी शादी की कई फोटो और वीडियो वायरल भी हुए थे. उनकी वेडिंग में करीबी दोस्त और परिवार के सदस्य शामिल हुए थे. शादी से पहले कपल ने लंबे समय तक अपने रिश्ते को छिपाकर रखा था.


ये भी पढ़ें: फिर से मां बनने वाली हैं Bharti Singh, तीन महीने बाद देंगी Good News!


श्रद्धा आर्या को टीवी की खूबसूरत एक्ट्रेसेस में से एक कहा जाता है. वो कुंडली भाग्य में प्रीता के रोल में नजर आ रही हैं. ये शो 2017 में शुरू हुआ था और तभी से जमकर टीआरपी बटोर रहा है. उनकी एक्टिंग से लेकर उनके लुक की काफी चर्चा रहती है.

ख़बर की और जानकारी के लिए डाउनलोड करें DNA App, अपनी राय और अपने इलाके की खबर देने के लिए जुड़ें हमारे गूगलफेसबुकxइंस्टाग्रामयूट्यूब और वॉट्सऐप कम्युनिटी से.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement