Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Urfi Javed से आज पूछताछ करेगी मुंबई पुलिस, Chitra Wagh की शिकायत के बाद बढ़ीं एक्ट्रेस की मुश्किलें

Chitra Wagh की शिकायत के बाद Mumbai Police के कमिश्नर ने Urfi Javed को नोटिस भेजा है. मुबंई पुलिस आज एक्ट्रेस से पूछताछ कर सकती है.

Latest News
Urfi Javed से आज पूछताछ करेगी मुंबई पुलिस, Chitra Wagh की शिकायत के बाद बढ़ीं एक्ट्रेस की मुश्किलें
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: इंटरनेट सेंसेशन उर्फी जावेद (Urfi Javed) आए दिन किसी ना किसी वजह को लेकर सुर्खियों में बनी रहती हैं. एक्ट्रेस को अपने अतरंगी ड्रेसिंस सेंस के लिए जाना जाता है. इसके चलते उर्फी अक्सर ट्रोलर्स के निशाने पर भी आ जाती हैं. अब तक ना जाने कितने लोग उर्फी जावेद पर उनके कपड़ों को लेकर तंज कस चुके हैं, वहीं एक्ट्रेस भी इसे लेकर कइयों को मुंह तोड़ जवाब दे चुकी हैं लेकिन इस बार ये मामला कुछ ज्यादा ही संगीन लग रहा है. उर्फी जावेद और बीजेपी नेता चित्रा वाघ (Chitra Wagh) के बीच छिड़ी जुबानी जंग थमने का नाम जो नहीं ले रही है.  

क्या है पूरा मामला?
गौरतलब है कि भाजपा नेता चित्रा वाघ ने उर्फी जावेद पर सार्वजनिक स्थानों पर अश्लीलता फैलाने का आरोप लगाया है. वहीं, उर्फी ने भी पलटवार करते हुए चित्रा वाघ पर उन्हें डराने और धमकाने के आरोप लगाए. इन सब के बीच अब मुंबई पुलिस (Mumbai Police) के कमिश्नर ने इस मामले में जांच के आदेश दिए हैं, इसके साथ ही आज यानी शनिवार को टीवी एक्ट्रेस को पूछताछ के लिए बुलाया गया है.

 

 

यह भी पढ़ें- Sadhguru Jaggi Vasudev पर भड़कीं Urfi Javed, 'छोटी सोच' पर कर डाला ऐसा कमेंट

बता दें कि चित्रा वाघ ने उर्फी जावेद के खिलाफ पुलिस से सख्त से सख्त कार्रवाई करने की मांग की थी. इसके साथ ही भाजपा नेता ने कहा था कि 'छत्रपति शिवाजी महाराज के महाराष्ट्र में यह नंगा नाच नहीं चलेगा. उर्फी जावेद जहां देखेंगी वहां वे उनका थोबड़ा फोड़ेंगी.' जवाब में उर्फी ने भी निडर होकर कहा, 'मेरा नंगा नाच यूं ही चलता रहेगा.' इतना ही नहीं, मामले को लेकर उर्फी जावेद बीते कल यानी शुक्रवार को महाराष्ट्र राज्य महिला आयोग की चेयरपर्सन से मिलने भी पहुंची थीं. उर्फी जावेद का कहना है कि उन्हें लेकर की गई वाघ की टिप्पणियों से मॉब लिंचिंग होने का डर है. 

इन सब के बीच आज मुबंई पुलिस एक्ट्रेस से पूछताछ कर सकती है. ऐसे में अब देखना होगा कि ये मामला आगे जाकर क्या नया मोड़ लेता है. पुलिस के सामने उर्फी जावेद अपनी सफाई में क्या कहने वाली हैं, इस बारे में तो कुछ भी कहना थोड़ा मुश्किल है, हालांकि उर्फी इतना जरूर साफ कर चुकी हैं कि वे किसी से भी डरने वाली नहीं हैं. टीवी एक्ट्रेस का कहना है कि वे कुछ गलत नहीं कर रही हैं और वे बेबाकि के साथ अपनी राय रखने को तैयार हैं. 

यह भी पढ़ें- Urfi Javed Oops Moment: उर्फी ने अब पहनी जालीदार ड्रेस, कार में बैठने गईं तो सबके सामने हुआ ऐसा हाल

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement