Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Munawar Faruqui की गर्लफ्रेंड की ड्रेस से लोगों को क्यों लग रही मिर्ची, वीडियो देख समझ आ जाएगी बात

Munawar Faruqui को हाल ही में गर्लफ्रेंड नाजिला के साथ स्पॉट किया गया. हालांकि, इससे जुड़े एक वीडियो को लेकर अब नाजिला को जमकर ट्रोल किया जा रहा है.

Latest News
Munawar Faruqui की गर्लफ्रेंड की ड्रेस से लोगों को क्यों लग रही मिर्ची, वीडियो देख समझ आ जाएगी बात
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: स्टैंड अप कॉमेडियन मुनव्वर फारूकी (Munawar Faruqui) गर्लफ्रेंड नाजिला के साथ अपने रिश्ते को लेकर काफी वॉकल हैं. दोनों को अक्सर साथ में कई जगहों पर स्पॉट किया जाता है. आपको बता दें कि मुनव्वर नाजिला के साथ क्वालिटी टाइम बिताने का एक भी मौका हाथ से जाने नहीं देते हैं. दोनों हाथों में हाथ डाले खुलकर अपने प्यार का इजहार करते भी नजर आ जाते हैं. अब एक बार फिर कपल से जुड़ा एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. हालांकि, इस वीडियो में नेटिजन्स का ध्यान किसी ऐसी चीज पर भी गया जिसे लेकर लोनों ने नाजिला को निशाने पर लेना शुरू कर दिया है. 

क्या है पूरा मामला?
दरअसल, मुनव्वर फारूकी हाल ही में गर्लफ्रेंड नाजिला के साथ पॉलिटिशियन राहुल नारायण कनल की शादी में पहुंचे थे. इस दौरान दोनों कैज़ुअल लुक में नजर आए. शादी अटेंड करने पहुंचे कॉमेडियन ने एक ओर जहां रेड हुडी के साथ ब्लू डेनिम पहनी थी तो वहीं, नाजिला भी ऑफ शोल्डर टॉप पहने नजर आईं. हालांकि, अपने इस टॉप के चलते नाजिला जरा ऊप्स मोमेंट का शिकार हो गईं. 

यह भी पढ़ें- Lock Upp: किस एक्ट्रेस के वोट से Munawar Faruqui बने शो के चैंपियन?

हुआ यूं कि पैप्स को पोज देने के बाद जैसे ही नाजिला आगे बढ़ीं, कुछ लोगों की नजर उनके टॉप पर लटके प्राइज टैग पर जा पड़ी. अब इसे लेकर ही सोशल मीडिया यूजर्स ने तमाम तरह के रिएक्शन देने शुरू कर दिए हैं.

यहां देखें वीडियो-

 

 

वीडियो पर कमेंट करते हुए एक यूजर ने लिखा, 'मैंडम जी प्राइज टैग तो निकाल ली होती' तो दूसरे ने लिखा, 'जानपूछकर टैग नहीं हटाया क्या?' इसके अलावा कई यूजर्स दोनों के लुक को लेकर भी कमेंट करते नजर आए. इसी कड़ी में एक यूजर लिखते हैं, 'शादी में ऐसे कपड़े पहनकर कोई जाता है क्या?' तो एक ओर यूजर ने लिखा, 'आउट ऑफ सिलेबस लग रही है ये लेडी, शादी में ऐसे कपड़े कौन पहनता है?'

यह भी पढ़ें- MMS कांड के बाद Anjali Arora अब Munawar Faruqui की जिंदगी में लाईं भूचाल? जानें क्यों फैली यह अफवाह

यहां देखें लोगों के रिएक्शन-

Munawar Faruqui

बता दें कि मुनव्वर-नाजिला पिछले साल दिसंबर से एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं. शुरुआत में दोनों ने अपने इस रिश्ते को प्राइवेट रखा था. बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत (Kangana Ranaut)  के शो 'लॉकअप' का खिताब अपने नाम करने के बाद मुनव्वर ने नाजिला के साथ अपने रिश्ते का खुलासा किया था. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement