Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Devoleena Bhattacharjee: हाथों में मेहंदी और लाल जोड़े में नजर आईं 'गोपी बहू', इस TV एक्टर से करने वाली हैं शादी!

Devoleena Bhattacharjee शादी करने वाली हैं. ऐसा हम नहीं उनकी फोटोज देखकर पता लग रहा है. एक्ट्रेस ने हल्दी से लेकर ब्राइड लुक में फोटो शेयर की हैं.

Latest News
Devoleena Bhattacharjee: हाथों में मेहंदी और लाल जोड़े में नजर आईं 'गोपी बहू', इस TV एक्टर से करने वाली हैं शादी!

Devoleena Bhattacharjee देवोलीना भट्टाचार्जी 

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: छोटे पर्दे के फेमस शो साथ निभाना साथिया (Saath Nibhana Saathiya) में गोपी बहू का किरदार निभाने वाली देवोलीना भट्टाचार्जी (Devoleena Bhattacharjee) एक बार फिर सुर्खियों में हैं. देवोलीना भट्टाचार्जी शादी के बंधन में बंधने (Devoleena Bhattacharjee marriage) जा रही हैं. जी हां, एक्ट्रेस ने खुद अपने इंस्टाग्राम पर दुल्हन के रूप में सजी-धजी तस्वीरें शेयर की हैं. इन फोटो में वो दुल्हन की तरह हाथों में मेहंदी और लाल जोड़े में नजर आ रही हैं. फोटो सामने आने के थोड़ी ही देर में ये खबर वायरल हो गई. इससे पहले एक्ट्रेस ने हल्दी की फोटो भी शेयर की थी जिसमें उनके साथ उनके ऑन स्क्रीन देवर विशाल सिंह नजर आए.

देवोलीना भट्टाचार्जी ने हाल ही में अपनी कुछ ऐसी फोटो पोस्ट की हैं जिसे देख हर कोई हैरान रह गया है. इन फोटो में एक्ट्रेस ने डायमंड ज्वेलरी और खूबसूरत लाल लहंगा पहना हुआ है. वहीं उनके हाथों में मेहंदी, चूड़ा और कलीरे भी नजर आए. एक फोटो में उन्होंने मास्क पहना हुआ है. इससे पहले देवोलीना ने अपनी हल्दी सेरेमनी की तस्वीरें और वीडियो भी शेयर किए थे. उन्होंने पीले रंग की ड्रेस पहनी थी और उनके करीबी दोस्त विशाल सिंह को उनके चेहरे पर हल्दी लगाते हुए देखा गया था.

ऐसे में अब दुल्हन के रूप में उनके वीडियो और फोटो देखकर फैंस दंग रह गए. लोग कमेंट कर पूछ रहे हैं कि क्या वो असली शादी कर रही हैं या ये सब किसी फिल्म या म्यूजिक वीडियो के लिए है. इसके अलावा देवोलीना के मेकअप आर्टिस्ट ने उनकी एक तस्वीर भी पोस्ट की, जिस पर 'दुल्हन' लिखा हुआ है. सवाल उठता है कि उनका दूल्हा कौन होगा तो इसपर फैंस का कहना है कि वो विशाल सिंह से नहीं बल्कि किसी और से शादी कर रही हैं क्योंकि हल्दी की फोटो में उनके बगल में बैठे एक और आदमी का हाथ देखा गया.

ये भी पढ़ें: पब्लिसिटी के लिए इन स्टार्स ने किए अजीबो- गरीब कारनामे, कोई हो गया प्रेग्नेंट तो किसी ने की सगाई

पब्लिसिटी के लिए कर चुकी हैं सगाई 

इससे पहले भी देवोलीना और विशाल की सगाई की फोटो सामने आई थी. अपने ऑन स्क्रीन देवर विशाल सिंह के साथ सगाई की फोटोज शेयर कर उन्होंने सभी को चौंका दिया था. हालांकि, बाद में सामने आया कि ये फोटोज सिर्फ एक म्यूजिक एल्बम के प्रमोशन के लिए हैं.

ये भी पढ़ें: फर्जी है Devoleena Bhattacharjee की सगाई, क्यों किया यह सारा नाटक ?

Bigg Boss में भी दिखा चुकी हैं जलवा

देवोलीना 'बिग बॉस' में भी नजर आ चुकी हैं. इस शो से भी उन्हें जबरदस्त पॉपुलरिटी मिली. शो के दौरान ही देवोलीना बहू से बेब्स कहलाने लगी थीं.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement