Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Shama Sikander ने बोल्ड फोटो से उड़ाए फैंस के होश, ब्लैक साड़ी और डीप नेक ब्लाउज में शेयर की सिजलिंग फोटो

Shama Sikandar अपनी Bold और Hot अदाओं से लाखों लोगों को अपना दीवाना बना लेती हैं. एक्ट्रेस ने एक बार फिर अपनी Sizzling फोटो शेयर की है.

Latest News
Shama Sikander ने बोल्ड फोटो से उड़ाए फैंस के होश, ब्लैक साड़ी और डीप नेक ब्लाउज में शेयर की सिजलिंग फोटो

Shama Sikandar शमा सिकंदर

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: Shama Sikandar: फेमस एक्ट्रेस शमा सिकंदर सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. वो आए दिन अपने बोल्ड और सिजलिंग फोटोशूट (Shama Sikandar Bold photos) से फैंस को अपना दीवाना बनाने में कोई कसर नहीं छोड़ती हैं. साड़ी हो या बिकिनी, एक्ट्रेस अपने स्टाइल और ग्लैमर से इंटरनेट पर सनसनी मचा देती हैं. हाल ही में एक्ट्रेस ने एक बार फिर अपनी एक फोटो पोस्ट की है जिसे देखने के बाद आप उनपर से अपनी नजरें नहीं हटा पाएंगे. इस फोटो के साथ ही शमा ने कैप्शन में एक शायरी भी लिखी है जिसने लोगों का ध्यान खींच लिया है. 

शमा सिकंदर ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम पर एक फोटो शेयर की है जिसे देख लोग दीवाने हो गए हैं. ब्लैक साड़ी और डीप नेक ब्लाउज में शमा हमेशा की तरह बला की खूबसूरत लग रही हैं. उनके मेकअप और ज्वेलरी ने उनकी खूबसूरती में चार चांद लगा दिए हैं. कुछ ही घंटो में उनकी फोटो पर हजारों में लाइक्स आ चुके हैं. साथ ही फैंस जमकर फोटो पर कमेंट कर रहे हैं. सोशल मीडिया यूजर्स उनकी जमकर तारीफ कर रहे हैं. एक्ट्रेस के लुक को फैंस बेहद पसंद कर रहे हैं.

देखें पोस्ट

ये भी पढ़ें: Casting Couch: काम के बदले Sex... Shama Sikander ने बताया कैसी हरकतें करते हैं प्रोड्यूसर

इस पोस्ट का कैप्शन भी लोगों को काफी पसंद आया. शमा ने फोटो के कैप्शन में लिखा- कितनी मासूमियत है उनके चेहरे पर,
सामने से ज्यादा उन्हें छुपकर देखना अच्छा लगता है.'

41 साल की उम्र में भी हैं काफी बोल्ड

ट्रेडिशनल साड़ी लुक हो या बोल्ड बिकिनी या मोनोकिनी लुक, शमा अपने फैशन सेंस और वाइब्रेंट पर्सनालिटी के कारण चर्चा में बनी रहती हैं. उनका इंस्टा अकाउंट उनकी बोल्ड फोटोज और वीडियोज से भरा हुआ है. फैंस अक्सर कहते हैं कि उनके सिजलिंग लुक को देख यकीन ही नहीं किया जा सकता कि वो 41 साल की हो चुकी हैं.

ये भी पढ़ें: TV एक्ट्रेस Shama Sikander पर चढ़ा बोल्डनेस का खुमार, रिवीलिंग ड्रेस पहन पर्दे के साथ किया 'इश्क'

कास्टिंग काउच तक झेल चुकी हैं शमा

शमा ने एक इंटरव्यू में कास्टिंग काउच को लेकर खुलकर बात की थी. उन्होंने कहा थी कि कुछ जाने-माने प्रोड्यूसर्स और मेकर्स उनसे दोस्ती करना चाहते थे. कईयों ने काम के बदले में सेक्शुअल फेवर भी मांगे थे.

हालांकि उन्होंने ये भी कहा कि आजकल यंग प्रोड्यूसर्स काफी प्रोफेशनल हैं और लोगों को सम्मान के साथ ट्रीट करते हैं.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement