Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Sushant Singh Rajput की मैनेजर Disha Salian की मौत के 3 साल बाद शादी करने जा रहे मंगेतर Rohan Rai, इस एक्ट्रेस को बनाएंगे हमसफर

Sushant Singh Rajput की मैनेजर Disha Salian की मौत को 3 साल बीच चुके हैं. खबर आई है कि उनके मंगेतर रोहन राय जल्द शादी करने वाले हैं.

Latest News
Sushant Singh Rajput की मैनेजर Disha Salian की मौत के 3 साल बाद शादी करने जा रहे मंगेतर Rohan Rai, इस एक्ट्रेस को बनाएंगे हमसफर

Sushant Singh Rajput manager, Disha Salian fiance Rohan Rai & Sheen Das

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के निधन से पहले उनकी मैनेजर दिशा सालियान (Disha Salian) की संदिग्ध अवस्था में हुई मौत ने काफी सुर्खियों बटोरी थीं. सुशांत के जैसे लोगों ने भी दिशा की मौत को हत्या बताया था. हालांकि दिशा के केस को बंद कर दिया गया है और CBI (Disha Salian case) ने उनकी मौत को हत्या नहीं माना है. वहीं खबर आ रही है कि दिशा के मंगेतर रोहन राय (Disha Salian fiance Rohan Rai) जिंदगी में आगे बढ़ने वाले हैं. रोहन एक एक्टर हैं और अब वो अपने ही टीवी शो की को-स्टार शीन दास (Sheen Das) से शादी करने जा रहे. 

रोहन राय टीवी एक्ट्रेस शीन दास के साथ अपने जीवन की नई शुरुआत करने जा रहे हैं. दोनों अगले महीने यानी अप्रैल में शादी करने वाले हैं. द टाइम्स ऑफ इंडिया के साथ एक इंटरव्यू में, रोहन राय ने पुष्टि कर दी है कि वो शीन दास के साथ शादी के बंधन में बंधेंगे, जिनके साथ उन्होंने टीवी शो पिया अलबेला में काम किया था. 22 अप्रैल को कश्मीर में दोनों शादी करेंगे. रोहन ने बताया कि शीन के माता-पिता कश्मीर से हैं. 

रोहन और शीन दास ने साल 2018 में एक शो में साथ काम किया था. दिशा की मौत ने उन्हें हिलाकर रख दिया था. शीन ने बताया कि वो एक दोस्त के तौर पर रोहन के लिए चिंतित थीं. दोनों एक दूसरे के साथ रहे और अब शादी कर रहे हैं. 

ये भी पढ़ें: Sushant Singh Rajput की मैनेजर Disha Salian की मौत को CBI ने बताया एक्सीडेंट, जानिए पूरा मामला

बता दें कि सेलिब्रिटी मैनेजर दिशा सलियन की 8 जून 2020 में मौत हो गई थी, जिसे केंद्रीय जांच ब्यूरो ने एक दुर्घटना के रूप में खारिज कर दिया था. दिशा ने सुशांत सिंह राजपूत सहित कई हस्तियों को मैनेज किया था. दिशा की मौत के एक हफ्ते से भी कम समय के बाद सुशांत का भी निधन हो गया था. दिशा की मौत के बाद, रोहन ने शीन को डेट करना शुरू कर दिया था और अब दोनों ने शादी का फैसला लिया है. 

ये भी पढ़ें: Sushant Singh Rajput ने नहीं की थी खुदकुशी, इस शख्स ने कहा 'बॉडी देखते ही समझ गए थे मर्डर है'

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement