Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Urfi Javed ने खुद को बताया प्रेग्नेंट, पेट की Photo देख हैरान रह गए लोग

Urfi Javed ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर एक फोटो शेयर करते हुए खुद को 'सेमी प्रेग्नेंट' बताया है.

Latest News
Urfi Javed ने खुद को बताया प्रेग्नेंट, पेट की Photo देख हैरान रह गए लोग
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: एक्ट्रेस और मॉडल उर्फी जावेद (Urfi Javed) सुर्खियों में रहने का एक मौका हाथ से जाने नहीं देतीं. उर्फी अपने अतरंगी ड्रेसिंग सेंस के चलते इंटरनेट सेंसेशन बन चुकी हैं. एक्ट्रेस अक्सर अपने कपड़ों के साथ कुछ ऐसा एक्सपेरिमेंट कर सामने आ जाती हैं जिसे देख हर कोई दंग रह जाता है. उर्फी जावेद के ड्रेसिंग सेंस (Urfi Javed Dresses) को देखने के बाद एक ओर जहां फैंस उनके कॉन्फिडेंस की तारीफ करते हैं तो वहीं, कई इसके लिए उन्हें ट्रोल भी कर दिया जाता है. अब हाल ही में एक बार फिर उर्फी को बेहद अतरंगी लुक में देखा गया. हालांकि, इस बार यूजर्स का ध्यान उनके लुक से ज्यादा उनके टमी पर था. 

क्या है पूरा मामला?
बीते दिन उर्फी जावेद ने एक बेहद अजीबोगरीब आउटफिट में अपना एक वीडियो शेयर किया. इस वीडियो में उर्फी व्हाइट कलर की बिकिनी में नजर आ रही हैं, इसके साथ ही उन्होंने अपने पूरे शरीश पर एक बड़ा सा पाइप लपेटा हुआ है. इधर, जैसे ही उर्फी का ये लुक लोगों के सामने आया, सोशल मीडिया यूजर्स ने उन्हें जमकर ट्रोल करना शुरू कर दिया.  इस बीच कुछ लोगों की नजर एक्ट्रेस के पेट पर भी गई. 

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Uorfi (@urf7i)

 

यह भी पढ़ें: Urfi Javed: 'बोल्ड कपड़ों' और 'धर्म' की वजह से नहीं मिल रहा उर्फी को घर, धक्के खाने को मजबूर एक्ट्रेस का छलका दर्द

दरअसल, वीडियो में उर्फी जावेद का पेट निकला हुआ दिखाई दे रहा है जिसे लेकर कमेंट सेक्शन में कई यूजर्स ने कई तरह के सवाल करने शुरू कर दिए. वहीं, अब उर्फी ने खुद इन सवालों का जवाब दिया है. इसके साथ ही एक्ट्रेस ने खुद को 'सेमी प्रेग्नेंट' बताया है.

मामले को लेकर अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर इसी ड्रेस में एक फोटो शेयर कर उर्फी ने लिखा, 'ये मेरे पीरियड का पहला दिन था और मुझे जबरदस्त ब्लोटिंग हो रही थी. यहां मैं आधी प्रेंग्नेंट लग रही हूं.' इसके साथ एक अन्य स्टोरी में उर्फी लिखती हैं, 'लड़कियों अपने आप पर ज्यादा दबाव मत डालो क्योंकि फ्लैट टमी महज एक मिथ है.'

Urfi Javed

यहां देखें उर्फी जावेद की स्टोरी-

गौरतलब है कि उर्फी को उनके बोल्ड कपड़ों के साथ-साथ बोल्ड विचार और बेबाक अंदाज के लिए भी जाना जाता है. एक्ट्रेस अक्सर खुद को बुरा भला कहने वाले लोगों की जमकर क्लास लगाती नजर आ जाती हैं. हालांकि, ट्रोलर्स को जवाब देने का उनका ये अंदाज फैंस को सबसे ज्यादा पसंद आ रहा है.  

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement