Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Urfi Javed video: उर्फी का टॉपलेस लुक वायरल, लोग बोले 'ऐसी औरतों के कारण मुस्लिम महिलाएं हो रही बदनाम'

Urfi Javed फिर से अपने बोल्ड और सिजलिंग ड्रेस की वजह से छाई हुई हैं. उनका लेटेस्ट Video सामने आया है जिसमें वो टॉपलेस होकर रील बनाती हुई नजर आईं.

Urfi Javed video: उर्फी का टॉपलेस लुक वायरल, लोग बोले 'ऐसी औरतों के कारण मुस्लिम महिलाएं हो रही बदनाम'

Urfi Javed : उर्फी जावेद 

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: उर्फी जावेद (Urfi Javed) को इंटरनेट सेंसेशन कहना गलत नहीं होगा. आए दिन वो अपने किसी ना किसी अजीबो गरीब लुक से लोगों का हैरान करती रहती हैं. हाल ही में उनका नया फोटोशूट (Urfi Javed latest photoshoot) काफी चर्चा में रहा जिसके लिए उन्होंने अपने बालों को पिंक करा लिया और अपनी आईब्रो को ब्लीच करा लिया था. वहीं इसी बीच फिर से उर्फी ने अपने इंस्टा पर एक ऐसी रील (Urfi Javed new reel) पोस्ट कर दी है जिसे देख लोगों ने सिर पकड़ लिया है. उनका ये वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है. टॉपलेस लुक में देखने के बाद लोगों का उनपर गुस्सा फूटा है. आप भी देखें उनका ये वीडियो.

फैशनिस्टा उर्फी जावेद ने इस बार फिर से टॉपलेस लुक में वीडियो शेयर किया है. उन्होंने डेनिम्स पहना है जिसमें उनका फिगर देखा जा सकता है. लुक की बात करें तो उनके टॉप में स्लीव्स तो थीं पर बाकी लुक टॉपलेस था. उन्होंने हार्ट और स्टार की ज्वेलरी से अपनी बॉडी को ढका था. इसके साथ ही वो पिंक हेयर और ग्लॉसी लिप्स में नजर आईं.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Uorfi (@urf7i)

ये भी पढ़ें: Urfi Javed: अजीबो-गरीब ड्रेस पहनकर मुंबई की सड़कों पर ऐसा काम कर रही थीं उर्फी, वीडियो देख लोगों ने कर डाली तारीफ

उर्फी के इस नए वीडियो को देख लोग एक बार फिर से भड़क गए हैं. एक ने लिखा, 'इसकी वजह से इंस्टाग्राम बंद होने वाला है.' एक और यूजर ने लिखा, 'उर्फी इस वीडियो थोड़ा ज्यादा हो गया. थोड़ा कंट्रोल करना सिख लो.' दूसरे ने कहा, 'ब्रा कहां गई इनकी. कुछ भी पहन सकती है ये.'

ये भी पढ़ें: Urfi Javed ने अब ब्लीच करवा डालीं भौंहे, 'डर्टी' Photos देखकर पहचान नहीं पाए लोग

जब भी बोल्ड फैशन स्टेटमेंट की बात आती है तो उर्फी का नाम सबसे पहले ही आता है. उनके एक्सपेरिमेंट कर बनाए गए कपड़ों की रणवीर सिंह सहित कई हस्तियों ने तारीफ भी की है. हाल ही में उर्फी जावेद ने डर्टी मैगजीन (Dirty Magazine) के लिए एक बोल्ड फोटोशूट कराया जो काफी चर्चा में है. इस बार उर्फी ने अपने आउटफिट के साथ- साथ लुक्स के साथ भी जबरदस्त एक्सपेरिमेंट कर डाला है.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement