Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Urfi Javed पर चढ़ा Besharm Rang का बुखार, Sexy ड्रेस पहनकर किया ऐसा काम कि भड़क गए 'दुनिया वाले'

Urfi Javed ने Deepika Padukone के गाने Besharm Rang पर कातिलाना अदाएं दिखाई तो उनका वीडियो इंटरनेट पर ताबड़तोड़ वायरल हो गया.

Urfi Javed पर चढ़ा Besharm Rang का बुखार, Sexy ड्रेस पहनकर किया ऐसा काम कि भड़क गए 'दुनिया वाले'

Urfi Javed Besharam Rang Video: उर्फी जावेद बेशर्म रंग

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: उर्फी जावेद (Urfi Javed) का नाम आए दिन किसी न किसी वजह से सोशल मीडिया पर ट्रेंड करता दिखाई दे जाता है. वो अपनी रिवीलिंग और अतरंगी ड्रेसेस की वजह से हलचल मचाती दिख जाती हैं. वहीं, अब एक बार फिर से उर्फी ने ऐसा ही कारनामा किया है. फिल्म 'पठान' (Pathaan) के दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) स्टारर गाने 'बेशर्म रंग' (Besharam Rang) का बुखार उर्फी पर भी चढ़ता दिखाई दे रहा है. उर्फी ने बेहद सेक्सी ड्रेस पहन कर इस गाने पर सिजलिंग अदाएं दिखाई हैं और उनका ये वीडियो इंटरनेट पर तहलका मचा रहा है.

दरअसल, हाल ही में उर्फी का एक वीडियो सामने आया है जिसमें वो एनिमल प्रिंट स्विमसूट में दिखाई दे रही हैं. ये स्विमसूट बेहद स्टाइलिश है और उर्फी ने इसके साथ लंबे बूट्स पहन रखे हैं. उन्होंने अपने बालों को एक पोनीटेल में बांधा हुआ है. इस हॉट अवतार में उर्फी ने एक वीडियो शूट किया है जिसमें वो वॉक करते हुए जा रही हैं और एकदम से पलटकर देखती हैं और कैमरे के सामने कातिलाना पोज देने लगती हैं. यहां देखें वायरल हो रहा उर्फी का ये वीडियो-

ये भी पढ़ें- Urfi Javed को विदेश में Hot Video बनाना पड़ गया भारी, जानिए अब क्या होगा अंजाम

उर्फी का ये वीडियो सोशल मीडिया पर तहलका मचा रहा है. उनके फैंस को ये अवतार खूब भा रहा है और कई लोगों ने उर्फी की तारीफें भी की हैं लेकिन हमेशा की तरह इस बार भी अपनी बोल्डनेस की वजह से उर्फी ट्रोल्स के निशाने पर भी आ गई हैं. यही नहीं कई लोग तो इस बात पर नाराज हो गए कि उनके वीडियो में 'पठान' का विवादित गाने 'बेशर्म रंग' का इस्तेमाल किया गया.

ये भी पढ़ें- Urfi Javed को रेप की धमकी देने वाला शख्स गिरफ्तार, पुलिस को बताया क्यों भेजे थे आपत्तिजनक WhatsApp मैसेज

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement