Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Urfi Javed ने इशारों में Chetan Bhagat और Chahatt Khanna को कह डाला 'पागल और गुमनाम'! Video देख लोग दंग

Urfi Javed एक बार फिर टॉपलेस लुक में Trolls को जवाब देती हुई नजर आईं. लोगों का अंदाजा है कि वो Chetan Bhagat और Chahatt Khanna की क्लास लगा रही हैं.

Latest News
Urfi Javed ने इशारों में Chetan Bhagat और Chahatt Khanna को कह डाला 'पागल और गुमनाम'! Video देख लोग दंग

Urfi Javed Topless video : उर्फी जावेद 

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: उर्फी जावेद (Urfi Javed) हमेशा अपने यूनीक स्टाइल से लोगों को हैरान करती आई हैं. एक बार फिर उन्होंने कुछ ऐसा ही किया है जिसे देख लोगों ने अपना सिर पीट लिया है. हालांकि उर्फी को ना पहले कभी ट्रोलिंस से फर्क पड़ता था और ना ही अब. हाल ही में एक्ट्रेस ने अपना टॉपलेस लुक (Urfi Javed topless) तो शेयर किया ही साथ ही इसके साथ ट्रोल्स को एक मेसेज भी दिया है. इसे देख लोग उर्फी को काफी ट्रोल कर रहे हैं पर कई लोग उन्हें सपोर्ट भी कर रहे हैं. हालांकि लोगों का मानना है कि उर्फी ने इशारों इशारों में लेखक चेतन भगत (Chetan Bhagat) और चाहत खन्ना (Chahatt Khanna) पर निशाना साधा है. 

उर्फी जावेद अपने बोल्ड कपड़ों के साथ ही साथ अपने बयानों को लेकर भी चर्चा में रहती हैं. एक्ट्रेस ने हाल ही में अपने शेमर्स को करारा जवाब दिया है, लेकिन ऐसा करते समय उन्होंने अपने एक और टॉपलेस लुक को फ्लॉन्ट किया है. हालांकि इसे लेकर भी उर्फी ट्रोल हो गई हैं. 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Uorfi (@urf7i)

ये भी पढ़ें: Urfi Javed Photographer: उर्फी जावेद की Bold फोटोज के पीछे इस शख्स का है हाथ, नाम जान रह जाएंगे हैरान

वहीं वीडियो की बात करें तो उर्फी जावेद को एक दीवार पर कुछ पेंट करते हुए देखा जा सकता है. हाथ के निशान वाली हाफ-ब्लैक और व्हाइट पैंट पहने हुए एक्ट्रेस को पूरी तरह से टॉपलेस लुक में देखा जा सकता है. बिग बॉस ओटीटी फेस ने दीवार पर लिखा 'वो पागस हैं, वो फिर भी गुमनाम हैं'. एक्ट्रेस ने वीडियो में किंग (Artist: King) का गाना 'मान मेरी जान' (Maan Meri Jaan) डाला है.

ये भी पढ़ें: Urfi Javed ने इस बार नहीं किया कपड़ों के साथ कोई भी एक्सपेरिमेंट, यूजर्स बोले- 'आज इंसान लग...'

टीवी एक्ट्रेस चाहत खन्ना और उर्फी जावेद के बीच अक्सर जुबानी जंग होती रहती है. इसके अलावा हाल ही में उर्फी जावेद और लेखक चेतन भगत के बीच भी जमकर बवाल हुआ था. उर्फी दोनों की ही क्लास लगा चुकी हैं. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement