Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Urfi Javed की तबीयत खराब है? सवाल पर बोलीं एक्ट्रेस- पीरियड का पहला दिन है

Urfi Javed का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसमें वो पीरियड के पहले दिन के बारे में पपराजी को बताती नजर आ रही हैं.

Latest News
Urfi Javed की तबीयत खराब है? सवाल पर बोलीं एक्ट्रेस- पीरियड का पहला दिन है

Urfi Javed

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: बिग बॉस ओटीटी फेम उर्फी जावेद (Urfi Javed) आए दिन किसी न किसी वजह से चर्चा में बनी रहती हैं. वो अपनी अतरंगी और रिवीलिंग ड्रेसेस (Urfi Javed Dresses) को लेकर छाई रहती हैं. उर्फी पपराजी से फ्रेंडली बर्ताव के लिए भी पहचानी जाती हैं. वहीं, हाल ही में जब पपराजी ने उन्हें एयरपोर्ट पर स्पॉट किया तो उर्फी कुछ बुझी-बुझी सी नजर आईं. उर्फी की ऐसी हालत देखकर पपराजी (Paparazzi) हैरान रह गए और एक ने तो उनसे सेहत को लेकर सवाल कर डाला. इस पर उर्फी ने पीरियड के पहले दिन (Period First Day) को लेकर बात की. इसके बाद उन्होंने पपराजी के सामने पोज भी दिए.

दरअसल, सोशल मीडिया पर उर्फी जावेद का एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें वो एयरपोर्ट पर नजर आ रही हैं. इस वीडियो में वो किसी रिवीलिंग ड्रेस में नहीं बल्कि व्हाइट रंग के अनारकली सूट में नजर आ रही हैं. इस सूट के साथ उन्होंने स्काईब्लू कलर का एक दुपट्टा डाल रखा है और कानों में बड़े झुमके पहने हुए हैं. वहीं, इस लुक में उर्फी बेहद खूबसूरत दिख रही थीं लेकिन उनके चेहरे की मुस्कान गायब थी. उर्फी ने जैसे ही पपराजी को देखा तो कैमरे के सामने पोज देने के लिए रुकीं. यहां देखें वायरल हो रहा उर्फी का ये वीडियो-

ये भी पढ़ें- Urfi Javed ने दिखाया अब तक का सबसे बोल्ड अवतार, पिंक बिकिनी में Photos वायरल

 

ये भी पढ़ें- Urfi Javed की अजीबो-गरीब पैंट देखकर उड़े फैंस के होश, बोले- किस दर्जी से सिलवाई?

इस वीडियो की शुरुआत में एक कैमरा पर्सन ने उर्फी की हालत देखकर उनसे पूछा क्या उनकी तबीयत खराब है? इस पर उर्फी ने जवाब दिया 'पीरियड का पहला दिन है'. उर्फी के चेहरे पर इस सवाल को सुनकर झुंझलाहट साफ नजर आई. हालांकि, उन्होंने खुद को संभाल लिया. इसके बाद उन्होंने पपराजी से कई बातें भी कीं और कैमरे के सामने पोज देकर चली गईं.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों पर अलग नज़रिया, फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement