Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

रात दो बजे ट्रेन में अचानक लगी आग, सो रहे थे सभी यात्री, 'पॉइन्टमैन' की सूझबूझ से टला हादसा

Navjeevan Express Fire: नवजीवन एक्सप्रेस ट्रेन को लगभग 82 मिनट के लिए गूडूर में रोका गया और ‘पेट्री कार’ को अलग कर ट्रेन फिर रवाना हुई.

रात दो बजे ट्रेन में अचानक लगी आग, सो रहे थे सभी यात्री, 'पॉइन्टमैन' की सूझबूझ से टला हादसा
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: अहमदाबाद-चेन्नई नवजीवन एक्सप्रेस की ‘पेंट्री कार’ में शुक्रवार तड़के आंध्र प्रदेश के गूडूर रेलवे जंक्शन के पास आग लग गई. हादसे में किसी के हताहत होने की कोई सूचना नहीं है.  सूत्रों ने बताया कि खाना पकाने के लिए इस्तेमाल किए जाने वाले एक हीटर को बंद नहीं किया गया, जिसके कारण आग लग गई.

उन्होंने बताया कि देर रात पौने तीन बजे ‘पॉइन्टमैन’ (रेल लाइन को बदलने वाला व्यक्ति) ने ट्रेन के गूडूर पहुंचते ही ‘पेंट्री कार’ से धुआं निकलते देखा और अन्य अधिकारियों को सचेत किया. ट्रेन को तुरंत ही गूडूर जंक्शन पर रोका गया.

पढ़ें- शिवसेना ने राहुल गांधी के खिलाफ दर्ज कराई FIR, सावरकर पर बयान नहीं आया रास

दक्षिण मध्य रेलवे विजयवाड़ा संभाग की प्रवक्ता नुसरत एम. मंद्रुपकर ने PTI से कहा, "पेंट्री में 'ऑटोमैटिक फायर सप्रेशन सिस्टम' सक्रिय हो गए थे और धुएं को बाहर निकालने के लिए तीन खिड़कियां भी तोड़ी गईं. एसी बंद किए गए और आग पर काबू पाया गया."

पढ़ें- सावरकर के मुद्दे पर फिर भिड़े शिवसेना-कांग्रेस, सामना में किया जोरदार हमला

(भाषा)

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement