Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

CBI के सामने पेशी से पहले अरविंद केजरीवाल ने जताई गिरफ्तारी की आशंका, शेयर किया वीडियो

Arvind Kejriwal CBI: दिल्ली की आबकारी नीति मामले में सीबीआई के सामने पेशी से पहले अरविंद केजरीवाल ने एक वीडियो मैसेज जारी किया है.

CBI के सामने पेशी से पहले अरविंद केजरीवाल ने जताई गिरफ्तारी की आशंका, शेयर किया वीडियो

Arvind Kejriwal

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: दिल्ली आबकारी नीति में अरविंद केजरीवाल आज सीबीआई के सामने पेश होने जा रहे हैं. पेशी से ठीक पहले उन्होंने एक वीडियो संदेश जारी किया है. इस वीडियो में अरविंद केजरीवाल ने आशंका जताई है कि उन्हें गिरफ्तार किया जा सकता है. भ्रष्टाचार के मामले पर अरविंद केजरीवाल ने कहा कि अगर उन्हें लूटपाट करनी होती तो इनकम टैक्स विभाग में कमिश्नर रहते हुए ही खूब पैसे कमा लेते. केजरीवाल ने कहा कि शायद बीजेपी ने सीबीआई को आदेश दे दिए हैं कि मुझे गिरफ्तार करें, अगर ऐसा होगा तो सीबीआई पीछे नहीं हटेगी.

दिल्ली के मुख्यमंत्री और आम आदमी पार्टी (AAP) के मुखिया ने कहा, 'मुझे आज सीबीआई ने तलब किया है और मैं सभी जवाब ईमानदारी से दूंगा. ये लोग बहुत शक्तिशाली हैं. वे किसी को भी जेल भेज सकते हैं, चाहे उस व्यक्ति ने कोई अपराध किया हो या न नहीं. कल से ही उनके सभी नेता चिल्ला रहे हैं कि केजरीवाल को गिरफ्तार किया जाएगा और मुझे लगता है कि बीजेपी ने सीबीआई को आदेश दे दिया है कि केजरीवाल को गिरफ्तार किया जाए. अगर बीजेपी ने आदेश दिया है तो फिर सीबीआई कौन होती है? सीबीआई मुझे गिरफ्तार करने जा रही है.' 

यह भी पढ़ें- अतीक को गोली मारने वाले के पिता का बयान, 'हमसे कोई मतलब नहीं, नशेड़ी आदमी है'

AAP नेता भी जाएंगे केजरीवाल के साथ
केजरीवाल ने यह भी कहा कि वह देश के लिए अपनी जान न्यौछावर कर सकते हैं. उन्होंने कहा, 'मैं देश और भारत माता से प्यार करता हूं. मैं देश के लिए अपनी जान न्यौछावर कर सकता हूं.' बता दें कि अरविंद केजरीवाल को दिल्ली की आबकारी नीति मामले में सीबीआई ने समन भेजा है. इस दौरान उनके साथ पंजाब के सीएम भगवंत मान और दिल्ली सरकार के कुछ मंत्री भी सीबीआई के दफ्तर जाएंगे.

यह भी पढ़ें- CM और केंद्रीय मंत्री से भी नहीं माने जगदीश शेट्टार, बीजेपी से इस्तीफा, चुनाव लड़ने का ऐलान

हालांकि, अरविंद केजरीवाल को गवाह के रूप में बुलाया गया है और वह आबकारी नीति मामले में आरोपी नहीं हैं. केंद्रीय एजेंसी ने इस मामले में दिल्ली के पूर्व उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया को पिछले महीने गिरफ्तार किया था. इन आरोपों का संबंध दिल्ली सरकार की 2021-22 की आबकारी नीति से है. सीबीआई शराब कारोबारियों द्वारा लाइसेंस पाने के लिए कथित तौर पर रिश्वत दिए जाने के आरोपों की जांच कर रही है. यह नीति अब निरस्त की जा चुकी है.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.  

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement