Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

नोएडा के सेक्टर-21 में गिरी दीवार, चार मजदूरों की मौत, नौ घायल

Noida News: नोएडा के जलवायु विहार सोसायटी की बाउंड्री वॉल गिर गई है. इस हादसे में 4 लोगों के मौत की खबर है.

नोएडा के सेक्टर-21 में गिरी दीवार, चार मजदूरों की मौत, नौ घायल

नोएडा के सेक्टर-21 में गिरी दीवार

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: देश की राजधानी नई दिल्ली से सटे नोएडा के सेक्टर-21 स्थित जलवायु विहार सोसायटी की बाउंड्री वॉल गिरने से 4 लोगों की मौत हो गई है. प्रारम्भिक जानकारी के अनुसार, इस हादसे में नौ लोग घायल हुए हैं. दरअसल जलवायु विहार के बगल वाले नाले की मरम्मत का काम चल रहा था. यह नोएडा की सबसे पुरानी कॉलोनियों में से एक है. नाले की मरम्मत के काम के दौरान ही इस पुरानी कॉलोनी की करीब 200 मीटर दीवार गिर गई. 

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने इस हादसे पर दुख जताया है. यूपी मुख्यमंत्री कार्यालय ने ट्वीट कर बताया कि सीएम योगी ने जनपद गौतमबुद्धनगर में दीवार गिरने से हुई जनहानि पर गहरा शोक व्यक्त किया है. मुख्यमंत्री ने वरिष्ठ अधिकारियों को मौके पर तत्काल पहुंचकर युद्धस्तर पर राहत कार्य संचालित करने के निर्देश दिए हैं.

पढ़ें- Delhi NCR में बसाया जाएगा 'न्यू नोएडा', इंदौर-औरंगाबाद की तर्ज पर बसाई जाएगी टाउनशिप

Noida Authority की सीइओ ऋतु महेश्वरी ने मीडिया से बातचीत में कहा कि इस मामले की जांच करवाई जाएगी. इस समय घटना स्थल पर राहत कार्य जारी है. नोएडा के डीएम सुहास एलवाई ने बताया कि सेक्टर-21 में जलवायु विहार के बगल में काम चल रहा था. कांट्रेक्टर मजदूरों से काम करवा रहा था. नाला रिपेयर का काम चल रहा था तभी बगल की दीवार गिरी और यह हादसा हुआ. उन्होंने भी मामले में जांच करवाने की बात कही.

पढ़ें- काम करवाकर नहीं दी मजदूरी, पेट्रोल छिड़ककर फूंक दी घर के बाहर खड़ी मर्सिडीज!

अतिरिक्त पुलिस उपायुक्त (नोएडा) आशुतोष द्विवेदी ने बताया कि कुल 12 मजदूरों को मलबे से बाहर निकाला गया. उनमें से चार लोगों की मौत हो गई है और अन्य घायल हैं. संयुक्त पुलिस आयुक्त लव कुमार ने बताया दीवार गिरने की वजह से हादसे का शिकार हुए सभी मजदूर बदायूं के रहने वाले हैं. उन्होंने बताया कि घायल मजदूरों में से अमित पुत्र धनपाल, धरमवीर पुत्र रामनिवास, पुष्पेंद्र पुत्र भगवान सिंह और पन्नालाल पुत्र झंडू की मौत हो गई है.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर. 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement