Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Delhi Metro Blue Line Update: सुस्त पड़ी दिल्ली मेट्रो की ब्लू लाइन, कालेज स्टूडेंट्स से लेकर दफ्तर जाने वाले हुए परेशान

DMRC को टैग करके लोगों ने ट्विटर पर ब्लू लाइन में देरी की शिकायत की है. यात्रियों को स्टेशनों पर 30 मिनट तक मेट्रो का इंतजार करना पड़ रहा है.

Delhi Metro Blue Line Update: सुस्त पड़ी दिल्ली मेट्रो की ब्लू लाइन, कालेज स्टूडेंट्स से लेकर दफ्तर जाने वाले हुए परेशान
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: दिल्ली मेट्रो की ब्लू लाइन पर बुधवार सुबह व्यस्त समय के दौरान करीब 30 मिनट तक सेवाएं ठप रहीं, जिससे मेट्रो स्टेशनों पर भारी भीड़ जमा हो गई. दिल्ली मेट्रो रेल कॉरपोरेशन (DMRC) ने अभी तक इस संबंध में कोई अधिसूचना जारी नहीं की है, हालांकि, यात्रियों ने अपने ट्विटर हैंडल से समस्या के बारे में पूछताछ की. इस दौरान यात्रियों को दफ्तर जाने में सबसे ज्यादा समस्याओं का सामना करना पड़ा है. 

मयूर विहार से नोएडा की यात्रा कर रहे एक यात्री ने कहा कि देरी के कारण हुई भारी भीड़ के बीच यात्रियों के लिए स्टेशन पर रुकना मेट्रो पर चढ़ना मुश्किल हो गया. नेटिज़न्स में से एक ने दावा किया कि द्वारका से वैशाली तक दिल्ली मेट्रो सेवा में देरी हुई है जिससे ऑफिस जाने वाले लोगों को सबसे ज्यादा परेशानी हुई है. 

होटल में खाया 42 हजार का खाना, वेटर को दे डाली 8 लाख रुपये की टिप, हर कोई रह गया हैरान

एग्जाम में देरी से पहुंचने का डर

एक अन्य ट्विटर यूजर ने कहा, "द्वारका से वैशाली की ओर #दिल्लीमेट्रो ब्लूलाइन में पिछले 45 मिनट से देरी हो रही है. कृपया इसे दूर करें. इस ट्वीट में दिल्ली मेट्रो के आधिकारिक ट्विटर हैंडल को भी टैग किया गया है. इसी तरह एक नेटिजन ने लिखा कि मेट्रो की इस देरी के कारण उसकी सेमेस्टर परीक्षा तक छूट सकती है और उसने बताया कि उसका एक घंटे में एग्जाम है. 

फीडबैक यूनिट केस में मनीष सिसोदिया के खिलाफ चलेगा मुकदमा, गृह मंत्रालय ने दी मंजूरी

नवादा में भी लेट हुई मेट्रो 

इस दौरान यूजर्स ने ब्लू लाइन मेट्रो के नवादा मेट्रो स्टेशन से नहीं चलने की शिकायत की. उन्होंने बताया है कि ब्लू लाइन मेट्रो में देरी हो रही है और नवादा से 30 मिनट से संचालन प्रभावित है. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement