Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

दिल्ली में धरना पॉलिटिक्स, विधानसभा परिसर में रातभर से धरना दे रहे AAP-BJP विधायक

दिल्ली में आम आदमी पार्टी और बीजेपी आमने-सामने हैं. आम आदमी पार्टी ने उपराज्यपाल वीके सक्सेना पर गंभीर आरोप आरोप लगाए हैं. इसे लेकर वह विधानसभा में रात भर से धरना दे रहे हैं, वहीं बीजेपी भी आप के खिलाफ धरना दे रही है. 

दिल्ली में धरना पॉलिटिक्स, विधानसभा परिसर में रातभर से धरना दे रहे AAP-BJP विधायक
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदीः दिल्ली में आम आदमी पार्टी (AAP) और उपराज्यपाल वीके सक्सेना (VK Saxena) के बीच बवाल लगातार बढ़ता जा रहा है. AAP ने वीके सक्सेना पर नोटबंदी के दौरान कालाधन सफेद करने का आरोप लगाया है. इसी को लेकर पार्टी के विधायक रातभर से धरने पर बैठे हैं. आम आदमी पार्टी ने उपराज्यपाल का इस्तीफा मांगा है. दूसरी तरह बीजेपी शराब घोटाले को लेकर उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया पर लगातार हमलावर है. बीजेपी (BJP) विधायकों ने भी इसे लेकर रातभर विधानसभा परिसर में धरना दिया. 

आप ने एलजी पर लगाए आरोप
आम आदमी पार्टी सरकार और एलजी वीके सक्सेना के बीच में जंग छिड़ गई है. आप के सभी विधायक पूरी रात जगकर दिल्ली विधानसभा में एलजी वीके सक्सेना के खिलाफ प्रदर्शन कर रहे हैं. आप ने उपराज्यपाल का इस्तीफा मांगा है. दरअसल आप नेता दुर्गेश पाठक ने सदन में दावा किया था कि नोटबंदी के दौरान पीएमओ में ऐसी बहुत शिकायतें गईं कि खादी ग्रामोद्योग ने बड़े स्तर पर पुराने नोट नए नोटो में बदले जा रहे हैं. दाव किया गया कि जब इस मामले की जांच की गई तो इसमें खादी ग्रामोद्योग के दो कैशियर प्रदीप कुमार यादव और संजीव कुमार के नाम सामने आए थे. आरोप लगाया गया कि खादी ग्रामोद्योग के फ्लोर इंचार्ज अजय गुप्ता और मैनेजर एके गर्ग ने इन कैशियर को डराया धमाकाया और कहा कि पैसा विनय कुमार सक्सेना का है. अगर चेयरमैन पर यह आरोप है तो इसकी जांच होनी चाहिए. 

ये भी पढ़ेंः AAP के जवाब में BJP का नया पैंतरा- दिल्ली विधानसभा परिसर में रातभर धरने पर बैठेंगे विधायक

बीजेपी भी कर रही प्रदर्शन 
दूसरी तरफ बीजेपी उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया के खिलाफ शराब घोटाले को लेकर सामने आ गई है. बीजेपी ने विजेंद्र गुप्ता समेत विधायकों ने विधानसभा में धरना दिया. शराब घोटाले के मामले में मनीष सिसोदिया के खिलाफ सीबीआई जांच भी की जा रही है. बीजेपी ने मनीष सिसोदिया का इस्तीफा मांगा है. बीजेपी ने हाल ही में शिक्षा घोटाले के मामले को लेकर मनीष सिसोदिया पर भ्रष्टाचार के आरोप लगाए हैं.   

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर. 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement