Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

पहले शराब फिर प्यार और बाद में प्रेमी की हत्या कर फरार हो गई महिला, बड़ी दर्दनाक है ये कहानी

पुलिस की ओर से दी गई जानकारी के मुताबिक प्रेमिका ने पहले अपने प्रेमी की हत्या की और बाद में उसे आत्महत्या का रूप देने का प्रयास किया.

पहले शराब फिर प्यार और बाद में प्रेमी की हत्या कर फरार हो गई महिला, बड़ी दर्दनाक है ये कहानी

प्रतीकात्मक तस्वीर

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदीः जमशेदपुर (झारखंड) में एक चौंकाने वाला मामला सामने आया है जहां एक प्रेमिका ने पहले अपने प्रेमी के साथ शराब पी और फिर उसके साथ संबंध बनाया और बाद में उसकी हत्या कर फरार हो गई. पुलिस की ओर से दी गई जानकारी के मुताबिक एक महिला 2 मार्च को अपने प्रेमी पुजारी सुबोध पांडेय की हत्या कर फरार हो गई थी जिसे अब गिरफ्तार कर लिया गया है. 

जमशेदपुर के परसुडीह में हुई इस घटना के बारे में जानकारी देते हुए थाना प्रभारी राम कुमार ने बताया कि सुबोध की प्रेमिका ने 2 मार्च को उसकी हत्या कर शव को कमरे में बंद कर फरार हो गई थी. पुलिस ने 6 मार्च को शव को बरामद किया और फिर मामले की जांच कर प्रेमिका शारदा को गिरफ्तार कर लिया और पूछताछ करने पर उसने हत्या की बात कबूल ली. 

एक साल से रिलेशन में थे सुबोध और शारदा

थाना प्रभारी की ओर से दी गई जानकारी के मुताबिक शारदा और सुबोध दोनों शादीशुदा हैं और उनके क्रमशः तीन और चार बच्चें हैं. दोनों एक साल से अवैध संबंध में थे और बारीगोड़ा में किराए पर रह रहे थे. दो मार्च को शराब पीने के बाद दोनों ने शारीरिक संबंध बनाया और बाद में दोनों के बीच झगड़ा और हाथापाई शुरू हो गई जिसके सुबोध ने फांसी लगाकर आत्महत्या की धमकी देते हुए दुपट्टे में फंदा गले में डाल लिया. इस दौरान शारदा ने गुस्से में आकर उसे धक्का दे दिया और सुबोध फांसी पर लटक गया. हालांकि आरोप यह लगाया जा रहा है कि शारदा ने उसकी गला दबाकर हत्या की और फिर उसे आत्महत्या का रूप देने का प्रयास किया. इसके बाद शव को कमरे में बंद कर फरार हो गई.

इसलिए शारदा ने की हत्या
 
सुबोध की प्रेमिका शारदा ने पुलिस को बताया कि सुबोध ने उसके जमीन और गहनों को बेचवा दिया था और जब भी वो पैसे मांगती थी तो सुबोध हाथापाई करने लगता था. इसके कारण दोनों के बीच काफी झगड़े होते थे और इन्हीं कारणों से शारदा ने उसकी हत्या कर दी.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement