Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Kanjhawala Accident: सुल्तानपुरी में कार से रौंदी गई लड़की, CCTV फुटेज में कैद वारदात, देखें VIDEO

Kanjhawala Accident: दिल्ली के कंझावला इलाके में कार से हुई खौफनाक वारदात का वीडियो सामने आ गया है.

Kanjhawala Accident: सुल्तानपुरी में कार से रौंदी गई लड़की, CCTV फुटेज में कैद वारदात, देखें VIDEO

CCTV फुटेड में लड़की घिसटती नजर आ रही है.

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: देश की राजधानी दिल्ली कंझावला हादसे (Kanjhawala Case) पर शर्मसार है. एक लड़की को अपराधियों ने कार से कई किलोमीटर तक घसीटा था, जिसके बाद लड़की की मौत हो गई थी. खौफनाक वारदात की CCTV फुटेज भी सामने आई है. कांझावला इलाके में कार ने यूटर्न लिया, जिसमें गाड़ी के नीचे लड़की का शव साफ नजर आ रहा है. गाड़ी सुबह 3.34 बजे लाडपुर गांव से थोड़ी दूर आगे यूटर्न लेकर तोसी गांव की ओर आगे बढ़ रही है, कार के नीचे लड़की लाश घिसटती नजर आ रही है. दिल्ली के इस खौफनाक वारदात पर देशभर में चर्चा हो रही है. सोशल मीडिया पर भी घटना को लेकर आक्रोश देखने को मिल रहा है. लोग कह रहे हैं कि अगर दिल्ली में लड़कियां सुरक्षित नहीं हैं तो कहां हैं. 

जब देश नए साल का जश्न मना रहा था, तभी दिल्ली के कंझावला इलाके में आधी रात को एक कार ने एक लड़की की स्कूटी को टक्कर मार दी. कार में हैवान सवारों को यह बात पता थी लेकिन वे कार से लड़की को 7-8 किलोमीटर तक घसीटते रहे. लड़की की नंगी लाश सड़क पर पड़ी रही. वारदात के बाद देशभर में आक्रोश की लहर है. वारदात में शामिल 5 आरोपियो को पुलिस ने धर दबोचा है.

Kanjhawala Accident: दिल्ली के सुल्तानपुरी में कार से रौंदी गई लड़की, 5 प्वाइंट में जानिए अब तक क्या-क्या हुआ

रेप के बाद हत्या की आशंका!

कंझावला में हुई इस वारदात के सीसीटीवी फुटेज में बिना कपड़ों के लड़की नजर आ रही है. उसके पैर में जख्म के गहरे निशान हैं. वीडियो सामने आने के बाद से युवती के साथ बलात्कार कर उसकी हत्या करने के दावे भी किए जा रहे हैं. पुलिस का कहना है कि यह एक सड़क हादसा था. 
 

दिल्ली की सड़क पर हैवानियत, कार से टक्कर मारी और 4 किलोमीटर घसीटा, तड़पकर मर गई लड़की

दिल्ली महिला आयोग (DCW) ने इस घटना के संबंध में शहर की पुलिस को नोटिस भेजा है. पुलिस ने लास्ट को पोस्टमार्टम के लिए मंगोलपुरी के संजय गांधी मेमोरियल अस्पताल भेजा है. पुलिस का कहना है कि लड़की का पैर कार के एक पहिए में फंस गया था, जिससे वह गाड़ी के साथ करीब चार किलोमीटर तक घिसटती चली गई.

अब तक क्या कुछ हुआ है?

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने कंझावला हादसे पर दुख जताते हुए सोमवार को कहा कि दोषियों को कड़ी से कड़ी सजा दी जाएगी. वहीं दिल्ली के उपराज्यपाल वीके सक्सेना ने कहा है कि इस हादसे पर उनका सिर शर्म से झुक गया है.

Jammu Kashmir: राजौरी में फिर लौटा दहशत का दौर, टारगेट किलिंग के खिलाफ हो रहे प्रदर्शन में IED ब्लास्ट, कई जख्मी

अरविंद केजरीवाल ने कहा, 'कंझावला में हमारी बहन के साथ जो हुआ, वह बेहद शर्मनाक है. मैं उम्मीद करता हूं कि दोषियों को कड़ी से कड़ी सज़ा दी जाएगी.'

DCW ने दिल्ली पुलिस को दिया नोटिस

दिल्ली महिला आयोग ने एक पुलिस के सीनियर अधिकारी को नोटिस जारी किया है और अपने सामने पेश होने को कहा है. DCW ने एक कथित दुर्घटना में युवती की मौत से जुड़ी खबरों पर दिल्ली महिला आयोग ने स्वत: संज्ञान लिया है. दिल्ली पुलिस इस केस की जांच में जुटी है.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement