Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

70 हजार रुपये में खरीदकर लाया था पत्नी, बिना पूछे मायके गई तो जान से मार डाला

Delhi Crime News: एक शख्स ने अपनी बीवी की जान सिर्फ इसलिए ले ली क्योंकि वह बिना बताए बार-बार अपने मायके चली जाती थी.

70 हजार रुपये में खरीदकर लाया था पत्नी, बिना पूछे मायके गई तो जान से मार डाला

Representative Image

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: दिल्ली में एक बेहद चौंकाने वाला मामला सामने आया है. यहां एक शख्स ने अपनी ही पत्नी की हत्या कर दी. वजह इतनी थी कि उसकी बीवी अपनी मर्जी से अपने मायके चली जाती है. हत्या के आरोप में पुलिस ने इस शख्स समेत कुल तीन लोगों को गिरफ्तार किया तो एक और हैरान करने वाली बात सामने आई. अब बताया जा रहा है कि इस शख्स ने 70 हजार रुपये देकर किसी दूसरे शख्स से इस महिला को खरीदा था. खरीदी गई इस महिला को ही इस शख्स ने अपनी पत्नी बनाया था और अब उसी की जान ले ली. पुलिस इस मामले की जांच कर रही है.

दिल्ली पुलिस के डीसीपी साउथ ने बताया कि शनिवार को पुलिस के पास एक फोन आया था. फोन करने वाले शख्स ने बताया कि फतेहपु बेरी इलाके के एक जंगल में एक महिला की लाश मिली है. मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लिया. छानबीन की गई और सर्विलांस के आधार पर पता चला कि रात में 1:40 बजे एक ऑटो वहां आया था. पुलिस ने ऑटो का रूट ट्रैक किया और उसका नंबर निकाला गया.

यह भी पढ़ें- दूसरे धर्म के लड़के से बेटी को हुआ प्यार तो पिता ने कर दी हत्या, शव से खुली साजिश

हत्या के बाद जंगल में फेंक दी थी लाश
जांच में सामने आया कि यह ऑटो छतरपुर के गदईपुर बांध रोड इलाके में रहने वाला अरुण चलाता है. पुलिस ने अरुण को हिरासत में लेकर पूछताछ की तो पोल खुलनी शुरू हुई. अरुण ने बताया कि जिस महिला की लाश मिली है वह धरमवीर नाम के शख्स की पत्नी स्वीटी थी. अरुण ने स्वीकार किया कि उसने धरमवीर और सत्यवान के साथ मिलकर स्वीटी की हत्या की.

यह भी पढ़ें- शराब को चरणामृत समझकर पी गए मंत्री, सच पता लगा तो बोले, 'मुझे पता नहीं था'

हत्या के बाद ये तीनों स्वीटी के शव को जंगल में फेंक आए. अरुण ने बताया कि धरमवीर अपनी बीवी से परेशान था क्योंकि वह बिना बताए कई-कई महीनों के लिए अपने मायके चली जाती थी. धरमवीर ने स्वीटी को 70 हजार रुपये में खरीदा था तो उसे भी उसके मायके के बारे में पता नहीं था. सिर्फ इतनी जानकारी थी कि वह बिहार के पटना की रहने वाली है. अब पुलिस उस शख्स को भी खोज रही है जिससे धरमवीर ने स्वीटी को खरीदा था.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement