Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

खुद को AIIMS का डॉक्टर बताकर नर्स से दो साल तक करता रहा रेप, पोल खुली तो पता चली ये बात

Rape News: रायपुर में एक शख्स ने शादी का झांसा देकर एक लड़की से दो साल तक रेप किया. इसने खुद को एम्स का डॉक्टर बता रखा था.

खुद को AIIMS का डॉक्टर बताकर नर्स से दो साल तक करता रहा रेप, पोल खुली तो पता चली ये बात

Representative Image

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर में एक वॉर्ड बॉय को धोखाधड़ी करने के आरोप में पकड़ा गया है. इस शख्स ने मैट्रिमोनियल वेबसाइट पर खुद को रायपुर एम्स का डॉक्टर बताया और एक नर्स से इश्क लड़ाने लगा. अब नर्स ने आरोप लगाए हैं कि इस शख्स ने उसे धोखे में रखा और दो साल तक रेप करता रहा. पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार करके पूछताछ किया तो पता चला कि वह एक प्राइवेट अस्पताल में वॉर्ड बॉय का काम करता है.

मामला रायपुर के अभयपुर थाना क्षेत्र का है. पीड़िता ने अपनी शिकायत में कहा है कि वह शादी के लिए ऑनलाइन मैट्रिमोनियल प्लेटफॉर्म पर खुद के लिए लड़का तलाश रही थी. इसी तलाश के दौरान उसकी जान-पहचान नीलेश नाम के शख्स से हुई. दोनों की नजदीकियां बढ़ीं और मुलाकातें होने लगीं. इन मुलाकातों के बाद लड़के ने बहला-फुसलाकर सेक्स भी किया.

यह भी पढ़ें- BJP की मेयर कैंडिडेट रहीं श्वेता झा के पास AK 47? तस्वीरें सामने आने पर मचा बवाल

झगड़ा हुआ तो खुल गई पोल
शादी का वादा करके सेक्स करने के बाद लड़के ने किसी और से सगाई कर ली. नर्स ने उसके बारे में और जानकारी जुटाई तो पता चला कि वह एम्स में डॉक्टर भी नहीं है. दोनों के बीच झगड़ा बढ़ गया और मामला थाने तक पहुंच गया. पीड़िता ने रेप की शिकायत दर्ज कराई तो पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया. पुलिस ने उससे पूछताछ की तो पता चला कि वह एक प्राइवेट क्लीनिक में वार्ड वॉय है.

यह भी पढ़ें- सुहागरात से पहले दुलहन के फोन पर आया मैसेज, कुछ देर बाद 20 किलोमीटर दूर मिली पति की लाश

पुलिस ने बताया है कि पीड़िता ने अपनी शिकायत में कहा है कि नीलेश ने दो साल तक उससे दुष्कर्म किया. शिकायत के आधार पर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है और उससे पूछताछ की जा रही है.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement