Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

UP News: सम्मेलन है या WWE का रिंग, कांग्रेस के संविधान सम्मान आयोजन में जमकर भिड़े कार्यकर्ता, Video Viral

उत्तर प्रदेश के प्रयागराज में कांग्रेस संविधान सम्ममेलन में कार्यकर्ता जमकर भिड़ गए. इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है.

Latest News
UP News: सम्मेलन है या WWE का रिंग, कांग्रेस के संविधान सम्मान आयोजन में जमकर भिड़े कार्यकर्ता, Video Viral
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

उत्तर प्रदेश के प्रयागराज में रविवार को कांग्रेस के संविधान सम्मान सम्मेलन का आयोजन किया गया था. इस आयोजन के दौरान सम्मेलन में सम्मान की जगह कुछ और ही देखने को मिला. सभी कार्यकर्ता आपस में भिड़ गए और थोड़ी देर में मानों मैदान अखाड़ा बन गया. 

संविधान सम्मेलन में भिड़े कार्यकर्ता 
फूलपुर उपचुनाव को लेकर गंगानगर के सहसों में कांग्रेस पार्टी ने  संविधान सम्मान सम्मेलन का आयोजन किया गया था. इसी दौरान मंच के सामने कांग्रेस कार्यकर्ता आपस में भीड़ गए और कार्यकर्ताओं के बीच हाथापाई और मारपीट शुरू हो गई. पार्टी की अंदरुनी कलह यहां भी दिखाई दी. हंगामे के कारण सम्मेलन का उद्देश्य कहीं पृष्ठभूमि में चला गया और पार्टी कार्यकर्ताओं के बीच की असहमति और विवाद का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया. 

 


ये भी पढ़ें-Delhi: विधानसभा चुनाव लड़ चुके नेता निकले कार चोरी गैंग के सदस्य, पुलिस ने दबोचा  


सम्मेलन में जमकर हुआ हंगामा 
जानकारी के अनुसार, हंगामें के दौरान मंच पर कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष अजय राय, राष्ट्रीय महासचिव अविनाश पांडेय भी मौजूद थे. सम्मेलन में प्रयागराज के सांसद उज्जवल रमण सिंह और अमेठी के सांसद किशोरी लाल शर्मा भी मंच पर मौजूद थे. हालांकि इस मामले में यूपी कांग्रेस प्रभारी अविनाश पांडे ने कहा, 'सम्मेलन में लड़ाई की कोई बात नहीं थी वो तो कार्यकर्ताओं का उत्साह था. कार्यकर्ता उत्साह में नारे लगा रहे थे.'

ख़बर की और जानकारी के लिए डाउनलोड करें DNA App, अपनी राय और अपने इलाके की खबर देने के लिए जुड़ें हमारे गूगलफेसबुकxइंस्टाग्रामयूट्यूब और वॉट्सऐप कम्युनिटी से.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement