Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Gujarat: मुस्लिम बीवी ने जबरदस्ती खिलाया बीफ, पति ने कर ली आत्महत्या

शख्स की आत्महत्या के दो महीने बाद खुलासा हुआ कि आखिर इसके पीछे असल वजह क्या थी. पूरा मामला जानकर आप भी हैरान रह जाएंगे.

Gujarat: मुस्लिम बीवी ने जबरदस्ती खिलाया बीफ, पति ने कर ली आत्महत्या
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: गुजरात के सूरत से आत्महत्या का एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है. यहां एक शख्स को उसकी पत्नी ने जबरदस्ती बीफ खिला दिया था. इस बात से वह इतना आहत हुआ कि उसने फांसी लगाकर अपनी जान देदी. शख्स का नाम रोहित था और उसने एक मुस्लिम युवती से शादी की थी. बताया जा रहा है कि युवती ने अपने भाई के साथ मिलकर पति को जबरन बीफ खिला दिया. इस बात से उसका पति बहुत आहत हुआ. यह गुत्थी भी आसानी से नहीं उलझी थी. आत्महत्या के दो महीने बाद खुलासा हुआ कि आखिर असल वजह क्या थी.

सूरत पुलिस ने जून में मृतक की पत्नी और साले के खिलाफ आत्महत्या के लिए उकसाने का मामला दर्ज किया था. जांच में पता चला कि व्यक्ति अपनी पत्नी और उसके भाई की वजह से यह कदम उठाने को मजबूर हुआ. फांसी लगाने से पहले उसने फेसबुक पर एक पोस्ट लिखी थी. यह पोस्ट आत्महत्या के दो महीने बाद सामने आई.

यह भी पढ़ें: कबड्डी टीम में कितने खिलाड़ी होते हैं ? दिए ऐसे ऑप्शन कि जवाब नहीं दे पाए बच्चे 

मृतक ने अपने सुसाइड नोट में लिखा कि जब उसने बीफ खाने से मना किया तो उसे धमकी दी गई. उसने लिखा मैं इस दुनिया को छोड़ रहा हूं. मेरी मौत का कारण मेरी पत्नी और उसका भाई हैं. मैं अपने दोस्तों से गुजारिश करता हूं कि आप मुझे न्याय दिलाएं.

यह भी पढ़ें: Viral Video: रेलवे स्टेशन पर सो रही थी मां, चोर आया और उठा ले गया 7 महीने का बच्चा  

 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.  

 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement