Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

पूर्व क्रिकेटर सुरेश रैना के फूफा के हत्यारे का पुलिस ने किया एनकाउंटर, 50 हजार रुपये का था इनाम

Muzaffarnagar Encounter: पुलिस ने बताया कि राशिद बावरिया गैंग का शातिर सदस्य था. उस पर कई राज्यों में लूट, डकैती और हत्या जैसे संगीन मामले दर्ज थे.

पूर्व क्रिकेटर सुरेश रैना के फूफा के हत्यारे का पुलिस ने किया एनकाउंटर, 50 हजार रुपये का था इनाम

सांकेतिक तस्वीर

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: उत्तर प्रदेश की मुजफ्फरपुर पुलिस ने पूर्व क्रिकेटर सुरेश रैना (Suresh Raina) के फूफा और बुआ की हत्या करने वाले आरोपी को एनकाउंटर में मार गिराया है. आरोपी राशिद उर्फ सिपहिया पर 50 हजार रुपये का इनाम घोषित किया गया था. वह दो साल से इस मामले में फरार चल रहा था. इस घटना में कुछ आरोपियों की पहली ही गिरफ्तारी हो चुकी है.

पुलिस ने बताया कि आरोपी के पास से एक रिवाल्वर, एक तमंचा और जिंदा कारतूस बरामद हुए हैं. वहीं उसका एक साथी पुलिस को चकमा देकर फरार हो गया. पुलिस ने बताया कि शनिवार को उन्हें मुखबिर से सूचना मिली कि राशिद शाहपुर थाना क्षेत्र में किसी घटना को अंजाम देने की फिराक में आ रहा है. मुखबिर की सूचना पर पुलिस ने राशिद को पकड़ने के लिए घेराबंदी कर दी. इसी दौरान साहडूडी रोड पर पुलिस चेकिंग के दौरान दो बाइक सवारों को रुकने का इशारा किया गया. बाइक सवारों ने रुकने की बजाए पुलिस टीम पर फायरिंग शुरू कर दी और गन्ने के खेत में घुस गए.

ये भी पढ़ें- जेल से निकलते ही सरकार पर जमकर बरसे सिद्धू, बोले- 'एक सिद्धू तो मरवा दिया, दूसरा भी मरवा दो'

पुलिस टीम ने भी बदमाशों की घेराबंदी करते हुए खेत को चारों तरफ से घेर लिया और जवाबी फायरिंग की. इस दौरान मुरादाबाद के रहने वाले राशिद गोली लगने से घायल हो गया. एनकाउंटर में घायल राशिद को अस्पताल लाया गया, जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई. वहीं, बदमाशों के साथ मुठभेड़ में शाहपुर थानाध्यक्ष बबलू कुमारू भी घायल हो गए. उनका अस्पताल में इलाज चल रहा है.

ये भी पढ़ें- दिल्ली एयरपोर्ट पर फुल इमरजेंसी घोषित, लखनऊ-जयपुर के लिए डायवर्ट की गईं फ्लाइटें, जानें क्या है वजह  

50 हजार रुपये का इनाम था घोषित
SSP मुजफ्फरनगर संजीव सुमन के मुताबिक, मारा गया बदमाश राशिद बावरिया गैंग का शातिर सदस्य था. उसके खिलाफ कई राज्यों में लूट, डकैती और हत्या जैसे संगीन मामले दर्ज थे. साथ ही राशिद पूर्व क्रिकेटर सुरेश रैना के बुआ-फूफा और परिवार के एक अन्य सदस्य की हत्या में वंछित चल रहा था. उस पर 50 हजार रुपये का इनाम घोषित किया गया था.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement