Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Punjab: लुधियाना में हमलावरों ने 15 साल के किशोर को गला रेतकर उतारा मौत के घाट, CCTV में कैद हुई वारदात

पंजाब के लुधियाना में एक निर्मम हत्याकांड सामने आया है जहां एक 15 वर्षीय किशोर को अज्ञात हमलावरों ने मौत के घाट उतार दिया है.

Punjab: लुधियाना में हमलावरों ने 15 साल के किशोर को गला रेतकर उतारा मौत के घाट, CCTV में कैद हुई वारदात
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: पंजाब (Punjab) के इंडस्ट्रियल शहर लुधियाना से एक दिल दहला देने वाली खबर सामने आई हैं जहां के एक सिविल अस्पताल में एक 15 साल के किशोर को इमरजेंसी वॉर्ड (Emergency Ward) में  घुसकर कुछ हमलावरों द्वारा तेज धारदार हथियार से मार दिया गया. इस घटना ने सभी को हिला कर रख दिया है. जानकारी के मुताबिक एक झगड़े के बाद यह किशोर अस्पताल में अपना मेडिकल कराने आया था लेकिन कुछ हमलावरों ने उसकी निर्मम हत्या कर दी. 

जानकारी के मुताबिक हमले के दौरान हथियारबंद बदमाशों अस्पताल परिसर और इमरजेंसी वॉर्ड में खूब तोड़-फोड़ की थी और मृतक युवक के साथी पर भी वार किए गए, जिससे उसकी अंगुली कट गई थी.  वहीं सबसे ज्यादा हैरान करने वाली बात यह है कि अस्पताल के पास में पुलिस चौखी थी लेकिन हत्यारों के बजाए पुलिस कर्मी ही खौफ में थे और वे पूरी वारदात का तमाशा ही देखने में व्यस्त थे.

वकील, नेता, राज्यपाल से लेकर अब उपराष्ट्रपति उम्मीदवार तक, जगदीप धनखड़ को कितना जानते हैं आप?

खबरों के मुताबिक EWS कालोनी थाना डिवीजन नंबर 7 के इलाके में शवन और सुमित की कुछ लोगों से झड़प हो गई थी. इस कारण वह सिविल अस्पताल में मेडिकल करवाने आए थे और इस दौरान ही  शवन को हमलावरों ने मौत के घाट उतार दिया. वहीं चश्मदीदों का कहना है कि जैसे ही ये हमलावर अस्पताल के परिसर में दाखिल हुए तैसे ही उन्होंने जमकर तोड़फोड़ करनी शुरू कर दी थी. 

जिसने मुलायम को बताया ISI एजेंट, उसका समर्थन कैसे? शिवपाल ने अखिलेश के फैसले पर उठाए सवाल 

जानकारी के मुताबिक हमलावरों ने अस्पताल के स्टाफ पर भी हमला करने की कोशिश की थी. खास बात यह है कि पुलिस चौकी पास में थी लेकिन पुलिसकर्मियों ने इस दौरान कोई एक्शन नहीं लिया. वहीं घटना स्थल पर पहुंचे थाना डिवीजन नंबर 2 के SHO नरदेव सिंह ने कहा कि सिविल अस्पताल के सीसीटीवी कैमरे चैक किए जा रहे है. आपको बता दें कि इस निर्मम हत्याकांड का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जो कि अस्पताल के ही सीसीटीवी कैमरे में रिकॉर्ड हो गया था.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर. 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement