Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

PM नरेंद्र मोदी को महंगाई नहीं दिखती, अंधविश्वासी बातें करके देश को भटका रहे- राहुल गांधी

Rahul Gandhi ने पीएम नरेंद्र मोदी पर बड़ा हमला बोला है. राहुल गांधी ने ट्वीट कर कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को महंगाई और बेरोजगारी नहीं दिखाई देती.

PM नरेंद्र मोदी को महंगाई नहीं दिखती, अंधविश्वासी बातें करके देश को भटका रहे- राहुल गांधी

Rahul Gandhi

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: कांग्रेस पार्टी के अध्यक्ष राहुल गांधी (Rahul Gandhi) लगातार पीएम नरेंद्र मोदी पर हमलावर है. गुरुवार सुबह उन्होंने पीएम नरेंद्र मोदी पर बड़ा हमला बोला. उन्होंने ट्विट कर कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को महंगाई और बेरोजगारी नहीं दिखाई देती. कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष ने कहा, "प्रधानमंत्री को महंगाई नहीं दिखती? बेरोज़गारी नहीं दिखती? अपने काले कारनामों को छिपाने के लिए, ‘काला जादू’ जैसी अंधविश्वासी बातें करके पीएम पद की गरिमा को गिराना और देश को भटकाना बंद कीजिए, प्रधानमंत्री जी. जनता के मुद्दों पर जवाब तो देना ही पड़ेगा."

गौरतलब है कि कांग्रेस के नेताओं ने महंगाई के विरोध में पांच अगस्त को काले कपड़े पहनकर प्रदर्शन किया था. इसे लेकर प्रधानमंत्री मोदी ने बुधवार को कांग्रेस पर निशाना साधा था. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा था कि जो लोग काले जादू में विश्वास करते हैं वे कभी भी फिर से लोगों का विश्वास नहीं जीत पाएंगे.

पढ़ेंः चुनाव में मुफ्त की योजनाओं पर आज सुप्रीम कोर्ट में सुनवाई, PM मोदी भी साध चुके हैं निशाना

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने किसी पार्टी का नाम लिए बिना यह भी कहा कि आत्मनिर्भर बनने के भारत के प्रयास में मुफ्त उपहार एक बाधा है और यह करदाताओं पर बोझ भी है. उन्होंने कांग्रेस का नाम लिए बिना कहा कि कुछ लोगों ने हताशा में पांच अगस्त को ‘काला जादू’ किया. उन्होंने कहा, "पांच अगस्त को हमने देखा कि कैसे कुछ लोगों ने 'काला जादू' फैलाने की कोशिश की. ये लोग सोचते हैं कि काले कपड़े पहनने से उनकी निराशा खत्म हो जाएगी. लेकिन वे नहीं जानते कि जादू टोना, काला जादू और अंधविश्वास में लिप्त होकर वे फिर से लोगों का विश्वास अर्जित नहीं कर सकते."

पढ़ें- Maharashtra: कई जगहों पर आयकर विभाग की छापेमारी, 58 करोड़ कैश, 32 किलो सोना बरामद

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर. 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement