Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Rajasthan: अफीम की तस्करी कर रहा था BSF का जवान, क्राइम ब्रांच ने किया गिरफ्तार

Rajasthan पुलिस की क्राइम ब्रांच ने मादक पदार्थों की तस्करी वाले एक बीएसएफ के जवान को गिरफ्तार कर लिया है.

Rajasthan: अफीम की तस्करी कर रहा था BSF का जवान, क्राइम ब्रांच ने किया गिरफ्तार
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: राजस्थान की राजधानी जयपुर (Rajasthan) से एक बड़ी खबर सामने आई है जहां एक बीएसएफ (BSF) का जवान नशीले पदार्थों की तस्करी करता पाया गया है. इस मामले का खुलासा होने के बाद जवान को गिरफ्तार कर लिया गया है. इस जवान के साथ शामिल 2 अन्य लोगों को भी गिरफ्तार किया गया है. जानकारी के मुताबिक जयपुर कमिश्नरेट की क्राइम ब्रांच ने इस हाईप्रोफाइल मामले में कार्रवाई को अंजाम दिया है. 

दरअसल, जयपुर क्राइम ब्रांच ने जयपुर में तीन तस्करों को गिरफ्तार किया है. इनमें एक बॉर्डर सिक्योरिटी फोर्स का इंस्पेक्टर राजेंद्र कुड़ी (Border Security Force Inspector Rajendra Kudi) भी शामिल है. वह मणिपुर में पदस्थापित है. उसके अलावा दो अन्य तस्करों को पकड़ा गया है. पुलिस इस मामले में जांच कर रही है और यह पता करने की कोशिश कर रही है इन तस्करों का कनेक्शन कहां से हैं.

जम्मू-कश्मीर में 3,000 युवाओं को मिली नौकरी, PM मोदी बोले- मैंने महसूस किया कश्मीर का दर्द 

तस्करी में शामिल था BSF Inspector

इस मामले में क्राइम ब्रांच के अनुसार अफीम तस्करी के आरोप में पकड़ा गया बीएसएफ का इंस्पेक्टर राजेंद्र कुड़ी राजस्थान के ही सीकर जिले का रहने वाला है. वह आसाम से अपनी कार में अफीम को छिपाकर जयपुर लाता है. पुलिस ने राजेंद्र कुड़ी की कार से करीब साढ़े 4 किलो से ज्यादा अफीम बरामद की है.

पुलिस ने बताया है कि गिरफ्तारी के दौरान इन लोगों के पास से पिस्टल, दो मैग्जीन और 12 कारतूस बरामद किए गए हैं. पुलिस ने अफीम, हथियार और कार जब्त कर राजेन्द्र कुड़ी को गिरफ्तार कर लिया है और उससे ताबड़तोड़ पूछताछ की जा रही है.

अशोक गहलोत पर क्यों भड़के सीएम अरविंद केजरीवाल, बोले- भारत में है लोकतंत्र 

कहां होता था काला कारोबार

राजस्थान के क्राइम ब्रांच ने गिरफ्तारी के बाद  राजेंद्र कुड़ी से पूछताछ की है. इस पूछताछ के बाद क्लू मिलने पर पुलिस ने उसके साथ मिलकर अफीम बेचने वाले कैलाश देवंदा और मदन बराला को चौमूं इलाके से गिरफ्तार किया है. पुलिस ने उनसे भी 1 किलो 300 ग्राम अफीम और 70 हजार रुपये की नगदी बरामद की है. जानकारी के मुताबिक यह अफीम सीकर और जयपुर में बेची जाती थी जिसके जरिए अवैध रूप से नशे का गंदा कारोबार किया जाता था.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement