Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Rajasthan News: 3 साल की बच्चे को तेज रफ्तार कार ने रौंदा, सामने आया खौफनाक Video

राजस्थान के जयपुर में एक 3 साल की बच्चे को तेज रफ्तार कार ने कुचल दिया. हादसा इतना भयानक था की मौके पर ही बच्चे की मौत हो गई.

Latest News
Rajasthan News: 3 साल की बच्चे को तेज रफ्तार कार ने रौंदा, सामने आया खौफनाक Video
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

राजस्थान के जयपुर से एक चौंका देने वाली खबर सामने आ रही है. यहां एक कार चालक ने 3 साल की मासूम बच्चे को कार से कुचल दिया. दरअसल, सांगानेर स्थित सीताबाड़ी ड्रीम हाउस कॉलोनी में सोमवार को बच्चा अपने घर के बाहर खेल रहा था. इसी दौरान एक मनचले ने बच्चे पर कार चढ़ा दी. हादसे के बाद परिजन बच्चे को अस्पताल लेकर पहुंचे, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया. पोस्टमार्टम के बाद पुलिस ने शव परिजनों को सुपुर्द कर दिया. 

घटना का वीडियो हुआ वायरल 
जयपुर में एक कार सवार ने 3 साल के बच्चे को कार से कुचल दिया. हालांकि, व्यक्ति ने तुरंत कार रोक दी लेकिन तब तक बच्चा कार के नीचे आ चुका था. बच्चे के परिवार ने पुलिस में शिकायत दरेज काई है. फिलहाल पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. इसके साथ ही पुलिस ने आगे की जांच शुरू कर दी है. इस घटना का खौफनाक वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.  


ये भी पढ़ें-Gazipur News: 1 लाख का इनामी बदमाश मुठभेड़ में ढेर, UP पुलिस का बड़ा एक्शन   


लोगों का प्रदर्शन 
इश गटना के बाद लोगों में कापी गुस्सा देखने को मिल रहा है. लोगों ने चालक को पकड़ लिया और कार को अंदर खड़ा करवा लिया. इसके बाद लोगों ने एंट्री गेट का ताला तोड़ा और धरने पर बैठ गए. ममाले में पुलिस जांच कर रही है. 

ख़बर की और जानकारी के लिए डाउनलोड करें DNA App, अपनी राय और अपने इलाके की खबर देने के लिए जुड़ें हमारे गूगलफेसबुकxइंस्टाग्रामयूट्यूब और वॉट्सऐप कम्युनिटी से.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement