Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

उज्जैन में ट्रैक्टर से तोड़ दी गई सरदार पटेल की प्रतिमा, जमकर हुआ हंगामा

Ujjain News: उज्जैन शहर में सरदार वल्लभभाई पटेल की प्रतिमा तोड़े जाने को लेकर जमकर बवाल हो गया है. इसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल है.

Latest News
उज्जैन में ट्रैक्टर से तोड़ दी गई सरदार पटेल की प्रतिमा, जमकर हुआ हंगामा

Ujjain Riots

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: मध्य प्रदेश के उज्जैन शहर के पास तहसील माकड़ौन में सरदार वल्लभभाई पटेल की प्रतिमा लगाने और फिर उसे तोड़े जाने को लेकर बवाल हो गया है. बाबा साहब भीमराव आंबेडकर की प्रतिमा वाले पक्ष ने सरदार वल्लभभाई पटेल की प्रतिमा पर ट्रैक्टर से हमला करके उसे नीचे गिरा दिया है. इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. इसी को लेकर दोनों गुटों के बीच जमकर पथराव भी हुआ. 

उज्जैन की माकड़ौन तहसील में बुधवार सुबह दो महापुरुषों की प्रतिमा को लेकर बवाल खड़ा हो गया. भीम आर्मी और पाटीदार समाज के लोग आमने-सामने आ गए. बाबा साहब भीमराव आंबेडकर की प्रतिमा वाले पक्ष ने सरदार वल्लभभाई पटेल की प्रतिमा पर ट्रैक्टर से हमला करके उसे नीचे गिरा दिया है. जिसके बाद बवाल शुरू हो गया.

इसे भी पढ़ें- Ram Mandir में लाखों लोग कर रहे दर्शन, पहले ही दिन आया इतने करोड़ का दान

दोनों गुटों में जमकर पथराव और आगजनी हुई. इस दौरान कई गाड़ियों और दुकानों में भी तोड़फोड़ की गई. उग्र भीड़ ने कई गाड़ियों में आग भी लगा दी. हालात बिगड़ते देख उज्जैन के एसपी नितेश भार्गव पुलिस टीम के साथ मौके पर पंहुचे और मोर्चा संभाल लिया.

यह भी पढ़ें- CM ने  उद्घाटन के लिए बटन दबाया और नहीं चली मोटर, बिजली कंपनी के अधिकारी सस्पेंड

क्या है पूरा मामला?
पिछले दो चुनाव से बीजेपी ने माकड़ौन मंडी गेट पर सरदार पटेल की प्रतिमा स्थापित करने का ऐलान किया था. साथ ही, बस स्टैंड का नाम डॉ. आंबेडकर रख दिया था. भीम आर्मी चाहती है कि यहां डॉ. आंबेडकर की प्रतिमा लगाई जाए जबकि पाटीदार समाज के लोग सरदार पटेल की प्रतिमा लगाने की मांग करते आ रहे है. बुधवार रात कुछ लोगों ने माकड़ौन मंडी गेट और बस स्टैंड के पास खाली जगह पर सरदार पटेल की प्रतिमा स्थापित कर दी. इसी को लेकर दोनों गुटों के बीच बवाल हुआ.  

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement