Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Neelanchal Express: जहरीले सांप लेकर ट्रेन में क्या कर रही थी महिला? रेलवे पुलिस ने किया गिरफ्तार

Snake in Train News: 52 वर्षीय महिला ने नगालैंड से सांप, छिपकलियां और कीड़े खरीदे थे. वह दिल्ली जा रही ट्रेन से RPF द्वारा गिरफ्तार की गई.

Neelanchal Express: जहरीले सांप लेकर ट्रेन में क्या कर रही थी महिला? रेलवे पुलिस ने किया गिरफ्तार
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: झारखंड के जमशेदपुर में टाटानगर रेलवे स्टेशन पर दिल्ली जा रही ट्रेन में सवार एक महिला यात्री के पास से विदेशी नस्ल के जहरीले सांप, छिपकलियां और कीड़े जब्त होने के बाद उसे हिरासत में ले लिया गया. रेलवे सुरक्षा बल (RPF) के एक अधिकारी ने सोमवार को यह जानकारी दी.

RPF अधिकारी ने बताया कि रेलवे सुरक्षा बल के कर्मचारियों ने रविवार रात गुप्त सूचना पर कार्रवाई करते हुए दिल्ली जाने वाली नीलांचल एक्सप्रेस के सामान्य डिब्बे में तलाशी ली और प्लास्टिक की थैलियों में भरे सांप, छिपकलियां और कीड़ों को जब्त कर लिया.

पढ़ें- Cheetah News: चीतों ने किया पहला शिकार, इस जानवर को बनाया अपना निवाला

अधिकारी ने बताया कि अंतरराष्ट्रीय बाजार में विदेशी नस्ल के 29 सांपों की कीमत करोड़ों रुपये है. जब्त की गई छिपकलियों की कीमत 10,000 रुपये से 20,000 रुपये के बीच होने का अनुमान है.

पढ़ें- Kuno नेशनल पार्क की चीता नहीं है गर्भवती, अधिकारी बोले- पता नहीं कहां से फैली अफवाह

उन्होंने कहा कि पुणे की 52 वर्षीय महिला ने नगालैंड से सांप, छिपकलियां और कीड़े खरीदे थे. इसके बाद वह दीमापुर गई, जहां से वह दिल्ली जाने वाली ट्रेन पकड़ने के लिए खड़गपुर के पास हिजली पहुंची. बरामद सांप और अन्य प्राणियों को वन अधिकारियों को सौंप दिया गया है.

(भाषा)

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement