Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Virat Kohli ने 4 घंटे में दिया भगवंत मान को शतकीय जवाब, पंजाब CM बोले थे- कोहली भी रोज शतक नहीं लगाता

भगवंत मान ने गुजरात चुनाव में पार्टी की परफॉमेंस को लेकर दिया था विराट कोहली के शतक का उदाहरण. कुछ ही घंटों में शतक लगाकर खिलाड़ी ने दे दिया जवाब. 

Virat Kohli ने 4 घंटे में दिया भगवंत मान को शतकीय जवाब, पंजाब CM बोले थे- कोहली भी रोज शतक नहीं लगाता

सीएम भगवंत मान (फाइल फोटो)

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान (Punjab CM Bhagwant Mann) ने शनिवार को क्रिकेटर पर एक कमेंट किया. इसके 4 घंटे के भीतर ही विराट कोहली ने शतक (Virat Kohli Century) लगाकर उन्हें जवाब दे दिया. इसकी चर्चा अब देश भर में हो रही है. विराट कोहली की यह वनडे करियर की 44वीं सेंचुरी है. क्रिकेटर के बल्ले से तीन साल बाद निकले शतक की तारीफ के साथ लोग कोहली से भगवंत मान का दिया गया जवाब बता रहे हैं.

पढ़ें-IND vs BAN: घरेलू क्रिकेट में शानदार प्रदर्शन का Jaydev Unadkat को मिला इनाम, 12 साल बाद टेस्ट टीम में वापसी

दरअसल, भगवंत मान शनिवार को एक चैनल के कार्यक्रम में पहुंचे थे. यहां जब उनसे गुजरात में आम आदमी पार्टी के प्रदर्शन को लेकर सवाल पूछा गया तो उन्होंने जवाब में क्रिकेटर विराट कोहली का उदाहरण दिया. मान ने कहा कि हर दिन तो विराट कोहली भी सेंचुरी नहीं मारता, हम लगातार मेहनत करते हैं. भगवत मान के इस कमेंट के बाद ही विराट कोहली ने बांग्लादेश के खिलाफ चल रहे वनडे मैच में सेंचुरी लगा दी. विराट के सेंचुरी मारते ही सोशल मीडिया पर भगवंत मान के बयान को ट्रोल किया जाने लगा है. लोग सोशल मीडिया पर जमकर कमेंट कर रहे हैं, कोई विराट कोहली की सेंचुरी को सीएम के कमेंट का जवाब बता रहा है तो किसी न कहा कि भगवंत मान ने सोये हुए शेर को जगा दिया है. उनके मीम्स भी जमकर शेयर किए जा रहे हैं. हालांकि इसके बाद भगवंत मान की तरफ से कोई रिएक्शन नहीं आया है.  

पढ़ें-Ishan Kishan 100: ईशान किशन ने बांग्लादेशी गेंदबाजों के छुड़ाए छक्के, जड़ दिया पहला इंटरनेशनल शतक

वनडे क्रिकेट में शतक जड़ने में दूसरे नंबर पर आए कोहली

भगवंत मान के बयान देने के दौरान टीम इंडिया और बांग्लादेश का मैच चल रहा था. यहां देखते ही देखते विराट कोहली ने रिकॉर्ड बना दिया. तीन साल बाद विराट के बल्ले से वनडे मैच में सेंचुरी निकली. इसी के साथ वह सचिन तेंदुलकर के बाद सबसे ज्यादा वनडे शतक लगाने वाले दूसरे खिलाड़ी बनकर एक रिकॉर्ड बना दिया.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement