Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

उत्तर प्रदेश: किसानों को बिजली आपूर्ति में क्यों आ रही दिक्कत? ऊर्जा मंत्री ने बताई यह वजह

Uttar Pradesh News: समीक्षा बैठक में ऊर्जा एवं नगर विकास मंत्री अरविन्द कुमार शर्मा ने सभी अधिकारियों से कहा कि शासन द्वारा संचालित सभी योजनाओं का अधिक से अधिक लाभ जनता को मिले यह सुनिश्चित किया जाए.

उत्तर प्रदेश: किसानों को बिजली आपूर्ति में क्यों आ रही दिक्कत? ऊर्जा मंत्री ने बत�ाई यह वजह

बरेली में अरविंद कुमार शर्मा

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: उत्तर प्रदेश के ऊर्जा एवं नगर विकास मंत्री अरविन्द कुमार शर्मा ने रविवार को कहा कि इस साल गर्मी ज्यादा पड़ने और बारिश कम होने के चलते किसानों को बिजली की आपूर्ति में दिक्कत हो रही है. बरेली मंडल के प्रभारी मंत्री शर्मा ने बरेली में कलेक्ट्रेट सभागार में जनप्रतिनिधियों और विभागीय अधिकारियों के साथ समीक्षा बैठक में कहा कि इस साल गर्मी ज्यादा थी, जिसके चलते बिजली की मांग ज्यादा बढ़ने के कारण उसकी आपूर्ति में समस्या उत्पन्न हुई. चूंकि इस साल बारिश भी कम हुई है, इसलिए किसानों को भी बिजली की आपूर्ति में दिक्कत आ रही है.

उन्होंने कहा कि पिछले साल की अपेक्षा इस साल बिजली की डेढ़ गुना ज्यादा आपूर्ति की जा रही है. बैठक के दौरान शर्मा ने ऊर्जा एवं नगर विकास विभाग के अधिकारियों की अधिक शिकायतें मिलने पर नाराजगी जताते हुए कार्यशैली में सुधार की हिदायत दी. उन्होंने सभी अधिकारियों को निर्देश दिया कि जनप्रतिनिधियों के माध्यम से प्राप्त शिकायतों पर त्वरित संज्ञान लेते हुए तत्काल निस्तारण सुनिश्चित किया जाए.

पढ़ें- मध्य प्रदेश के रीवा में मर गए दो हजार सुअर, प्रशासन अलर्ट, जारी किया यह आदेश

समीक्षा बैठक में ऊर्जा एवं नगर विकास मंत्री अरविन्द कुमार शर्मा ने सभी अधिकारियों से कहा कि शासन द्वारा संचालित सभी योजनाओं का अधिक से अधिक लाभ जनता को मिले यह सुनिश्चित किया जाए. मंत्री ने जिले में लगभग 41.685 करोड़ रुपये की लागत वाली 86 परियोजनाओं का लोकार्पण किया और लगभग 23.989 करोड़ रुपये की लागत वाली 33 परियोजनाओं का शिलान्यास भी किया.

पढ़ें- बिहार में भी CBI जांच के लिए लेनी होगी राज्य सरकार की परमिशन? बीजेपी बोली- RJD को बचाने की कोशिश

इनपुट- भाषा

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement