Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

लिव इन पार्टनर छोड़कर गया तो गर्लफ्रेंड ने ले ली बेटे की जान, हैरान कर देगी ये कहानी

Crime News in Hindi: दिल्ली पुलिस ने एक महिला को अपने ही बॉयफ्रेंड के बेटे की हत्या के आरोप में गिरफ्तार किया है. महिला ने अपना गुनाह स्वीकार कर लिया है.

लिव इन पार्टनर छोड़कर गया तो गर्लफ्रेंड ने ले ली बेटे की जान, हैरान कर देगी ये कहानी

Murder Accused

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: दिल्ली से एक बेहद हैरान करने वाला मामला सामने आया है. एक महिला ने अपने बॉयफ्रेंड के बेटे की हत्या कर दी. पुलिस ने बताया है कि महिला अपने बॉयफ्रेंड के साथ लिव इन पार्टनर के साथ रहती थी. किसी कारण से महिला का बॉयफ्रेंड उसे छोड़कर चला गया तो महिला ने अपना गुस्सा उसके बेटे पर उतार दिया और उसकी जान ले ली. 24 साल की पूजा कुमारी ने स्वीकार कर लिया है कि उसने अपने बॉयफ्रेंड के 11 साल के बेटे की जान ली है. पूजा का कहना है कि उसके बेटे की वजह से वह अपने बॉयफ्रेंड से शादी नहीं कर पा रही थी.

पूजा ने बताया है कि उसका अपने बेटे दिव्यांश के पिता जितेंद्र के साथ अवैध रिश्ता था क्योंकि जितेंद्र पहले से शादीशुदा था. साल 2019 में दोनों ने साथ रहना शुरू कर दिया था. तीन साल बाद जितेंद्र अपनी पहली पत्नी और बेटे के पास लौट गया. इसी के चलते पूजा को गुस्सा आ गया. 10 अगस्त को पूजा ने किसी तरह जितेंद्र के घर का पता लगाया जो कि इंद्रपुरी में था.

यह भी पढ़ें- नेहरू म्यूजियम अब हुआ प्रधानमंत्री संग्रहालय, मोदी सरकार ने बदल दिया नाम

घर में घुसकर ले ली जान
पूजा इंद्रपुरी में जितेंद्र के घर पहुंची तो घर का दरवाजा खुला हुआ था और बेटा सो रहा था. घर में कोई और नहीं था. पूजा ने पुलिस को बताया है कि उसने जितेंद्र के बेटे का गला घोंटकर उसकी जान ले ली. इसके बाद उसने बेटे के शव को बॉक्स बेड में छिपा दिया.

यह भी पढ़ें- दिल्ली में लगा चुका था चोरियों की डबल सेंचुरी, यूपी में गेस्ट हाउस तो नेपाल में खोल दिया होटल

पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज के आधार पर पूजा की पहचान की. हालांकि, वह मिल नहीं रही थी क्योंकि वह अपने माता-पिता के साथ नहीं रहती थी. पुलिस ने इंद्रपुरी के आसपास के कैमरों को खंगाला तो पता चला कि पूजा इसी इलाके में थी लेकिन लगातार अपने ठिकाने बदल रही थी. आखिर में तीन दिन के बाद पुलिस ने पूजा को गिरफ्तार कर लिया.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement