Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

टीचर से बदला लेने के लिए 12वीं के छात्र ने बना डाली Fake ID, गंदी डिटेल्स के साथ शेयर किया नंबर

पुलिस पूछताछ में नाबालिग ने बताया कि वह उसकी क्लास टीचर हैं. वह क्लास में उसके बर्ताव को लेकर उसे अक्सर डांटा करती थी.

टीचर से बदला लेने के लिए 12वीं के छात्र ने बना डाली Fake ID, गंदी डिटेल्स के साथ शेयर किया नंबर
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: साइबर क्राइम के मामले में ऐसे ऐसे केस सुनने को मिलते हैं जो हैरान कर देते हैं. लोग अपनी रंजिश निकालने के लिए भी अब गलत तरीके से इंटरनेट का इस्तेमाल करने लगे हैं. दिल्ली में 12वीं के एक छात्र ने टीचर से बदला लेने के लिए इंस्टाग्राम पर एक फर्जी प्रोफाइल बना डाला. इस छात्र ने इंस्टाग्राम पर प्रोफाइल बनाकर टीचर के नंबर के साथ एक भद्दा डिस्क्रिप्शन लिख दिया.

इसके बाद टीचर को तरह-तरह के फोन आने लगे. जब उन्होंने इस मामले की शिकायत पुलिस में की तो जांच में इस छात्र का नाम सामने आया. पुलिस ने बताया कि उस छात्र ने टीचर से बदला लेने के लिए ऐसा किया था. टेक्निकल सर्विलांस की मदद से पुलिस इस छात्र तक पहुंची. इस नाबालिग छात्र से मोबाइल फोन और सिम कार्ड भी बरामद हुए हैं. इन्हीं का इस्तेमाल कर फर्जी प्रोफाइल बनाने के लिए किया था.

यह भी पढ़ें: VIDEO: नाराज दुल्हन ने दूल्हे के चेहरे पर लगा दी मिठाई, इसके बाद चले थप्पड़ पे थप्पड़

द्वारका के डीसीपी शंकर चौधरी ने बताया कि टीचर ने साइबर पुलिस थाने में शिकायत दर्ज करवाई थी. अब पीड़ित टीचर की पुलिस से अपील है कि इस फेक प्रोफाइल को डिलीट किया जाए और जल्द से जल्द आरोपी पर भी कार्रवाई की जाए.

छात्र ने यूट्यूब से सीखा फेक प्रोफाइल बनाना

पुलिस पूछताछ में नाबालिग ने बताया कि वह उसकी क्लास टीचर हैं. वह क्लास में उसके बर्ताव को लेकर उसे अक्सर डांटा करती थी. इसकी वजह से वह खुद को दूसरों से कमजोर समझने लगा. फिर उसने टीचर को सबक सिखाने के लिए यह हरकत की और फेक प्रोफाइल बनाकर टीचर का नंबर भी शेयर कर दिया.

यह भी पढ़ें:  ATM मशीन चुराने के लिए JCB लेकर पहुंचे चोर, देखते-देखते यूं उखाड़ डाली मशीन

 

गूगल पर हमारे पेज को फॉलो करने के लिए यहां क्लिक करें. हमसे जुड़ने के लिए हमारे फेसबुक पेज पर आएं और डीएनए हिंदी को ट्विटर पर फॉलो करें.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement