Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Atiq Ahmed के भाई के खिलाफ कड़ा एक्शन, 150 बीघा अवैध प्लॉटिंग पर चला बुलडोजर

उत्तर प्रदेश में माफियाओं और अपराधियों के खिलाफ तेजी से कार्रवाई जारी है. उनकी अवैध संपत्तियों को बुलडोजर से तोड़ा जा रहा है.

Atiq Ahmed के भाई के खिलाफ कड़ा एक्शन, 150 बीघा अवैध प्लॉटिंग पर चला बुलडोजर
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदीः मफियाओं और अपराधियों के खिलाफ योगी सरकार का एक्शन फिर तेज हो गया है. बुलडोजर (Bulldozer) से उनकी अवैध संपत्तियों को लगातार ढहाया जा रहा है. इस बार अतीक अहमद (Atiq Ahmed) के भाई के खिलाफ भी प्रयागराज (Prayagraj) में कड़ी कार्रवाई की गई है. प्राधिकरण ने 150 बीघा से अधिक जमीन पर अवैध प्लॉटिंग को लेकर बुलडोजर चला दिया है.

यह भी पढ़ेंः Free स्कीमें जल्द हो जाएंगी बंद? PM मोदी से बोले अधिकारी- कहीं श्रीलंका जैसा ना हो जाए हाल

प्राधिकरण ने जमीन से हटाया अतिक्रमण
प्रयागराज विकास प्राधिकरण ने अतीक अहमद के भाई पर कार्रवाई की है. पीडीए के अधिकारियों ने माफिया अतीक अहमद के छोटे भाई खालिद अजीम उर्फ अशरफ और उसके पार्टनर बीएसपी नेता अतुल द्विवेदी की करीब 150 बीघा से ज्यादा जमीन पर की गई अवैध प्लॉटिंग पर बुलडोजर चलाया. इन लोगों ने प्राधिकरण से बिना लेआउट पास कराए काम शुरू कर दिया था. इसे लेकर पीडीए की ओर से कई बार नोटिस भी जारी किया गया था. अतीक अहमद के भाई ने अवैध प्लाटिंग प्रयागराज-कौशांबी बॉर्डर के रावतपुर गांव में की थी.

यह भी पढे़ंः एक कप चाय 100 , दूध 1900 और सिलेंडर 4100 रुपये, Sri Lanka में महंगाई ने तोड़े सभी रिकॉर्ड

जेल में बंद है खालिद अजीम
माफिया अतीक अहमद का भाई और पूर्व विधायक खालिद अजीम उर्फ अशरफ इन दिनों बरेली जेल में बंद है. उसका पार्टनर अतुल द्विवेदी बीएसपी के टिकट पर 2022 का विधान सभा चुनाव लड़ा था. इसके खिलाफ पीडीए ने बड़ी कार्रवाई की है.  

गूगल पर हमारे पेज को फॉलो करने के लिए यहां क्लिक करें. हमसे जुड़ने के लिए हमारे फेसबुक पेज पर आएं और डीएनए हिंदी को ट्विटर पर फॉलो करें. 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement