Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Car के आगे लगाना है Film Baahubali वाला 'चक्र', इंदौर की महिला ने पुलिस से मांगी अनुमति

Indore शहर में रहने वाली एक महिला ने पुलिस को पत्र लिखकर अपनी कार के आगे विशाल चक्र लगाने की अनुमति मांगी है.

Car के आगे लगाना है Film Baahubali वाला 'चक्र', इंदौर की महिला ने पुलिस से मांगी अनुमति

Baahubali Movie

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: मध्य प्रदेश के इंदौर में एक गर्भवती महिला ने पुलिस-प्रशासन से एक अजीबो-गरीब मांग की है. महिला ने पुलिस को पत्र भेजकर कहा है कि उसे उसकी कार के आगे वैसा ही विशाल चक्र लगाने की अनुमति दी जाए, जैसा चक्र मशहूर फिल्म ‘‘बाहुबली’’ में युद्ध के एक दृश्य के दौरान भल्लाल देव के रथ के आगे लगा था.

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे पत्र को इंदौर शहर की यातायात व्यवस्था और सड़क पर स्थानीय वाहन चालकों के व्यवहार पर तीखे कटाक्ष के तौर पर देखा जा रहा है. न्यूज एजेंसी PTI से बातचीत में छोटा बांगड़दा क्षेत्र में रहने वाली कनुप्रिया सत्तन ने गुरुवार को पुष्टि की कि उन्होंने पुलिस और प्रशासन के कुछ आला अफसरों को यह आवेदन पत्र भेजा है.

पढ़ें- Tiger Shroff को टक्कर देने आ रहे हैं गाजियाबाद के अंकल, स्टंट देख उड़ जाएंगे होश

कनुप्रिया ने एक पेज के लिखित पत्र में कहा है, "मुझे आठ माह का गर्भ है. मैं कई बार महसूस करती हूं कि इंदौर की सड़कों पर गाड़ी चलाना या उसमें बैठना सुरक्षित नहीं है." उन्होंने आवेदन पत्र में कहा कि शहर की सड़कों पर खासकर ऑटो रिक्शा, भारवाहक वाहन और सार्वजनिक परिवहन की बसों के चालक गलत ढंग से ओवरटेक करते हैं और दूसरी गाड़ियों के चालकों को डराने के लिए उनके एकदम पास से तेजी से वाहन निकालते हैं.

पढ़ें- VIRAL: बारात में इतना नाचा दूल्हा कि दुल्हन ने किसी और से कर ली शादी

कनुप्रिया ने पत्र में कहा कि अगर फिल्म ‘‘बाहुबली’’ के किरदार भल्लाल देव के रथ के आगे लगे विशाल चक्र की तर्ज पर उनकी कार के आगे चक्र लग जाएगा तो इसकी वजह से लोग डरकर उनकी गाड़ी से खुद ही दूरी बना लेंगे और शहर की सड़कों पर तमाम अव्यवस्थाओं के बावजूद वह गर्भावस्था के दौरान सुरक्षित आवागमन कर सकेंगी. इस अर्जी के बारे में पूछे जाने पर पुलिस उपायुक्त (यातायात प्रबंधन) महेश चंद्र जैन ने दो टूक जवाब में कहा कि वह इस बारे में कोई भी टिप्पणी नहीं करना चाहेंगे.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement