Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

CM Bhagwant Mann ने भ्रष्टाचार के खिलाफ जारी किया नंबर, कहा- नेता व अधिकारियों पर भी लेंगे सख्त एक्शन

पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान ने एंटी करप्शन लाइन शुरु की. अब राज्य में कहीं से भी 9501 200 200 पर फोन कर भ्रष्टाचार की शिकायत की जा सकती है.

CM Bhagwant Mann ने भ्रष्टाचार के खिलाफ जारी किया नंबर, कहा- नेता व अधिकारियों पर भी लेंगे सख्त एक्शन

Bhagwant Mann unknown facts

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी : पंजाब के नवनिर्वाचित मुख्यमंत्री भगवंत मान(Bhagwant Mann) भ्रष्टाचार के ख़िलाफ़ मज़बूत इरादा लेकर पद पर आसीन हुए हैं. शपथ ग्रहण के तुरंत बाद उन्होंने एंटी करप्शन लाइन(Anti Corruption Line) शुरू करने की घोषणा की थी. आज उन्होंने यह नंबर ज़ारी कर दिया है. पंजाब में लोग अब कहीं से भी 9501 200 200 पर फ़ोन कर, साथ ही ऑडियो-वीडियो भेजकर भ्रष्टाचार की शिकायत कर सकते हैं. मुख्यमंत्री भगवंत मान ने लोगों से अनुरोध किया है कि वे इस नंबर को अपने पास नोट कर लें. उन्होंने लोगों से ख़ास अपील की है कि इस नंबर पर केवल भ्रष्टाचार से जुड़ी शिकायतें भेजें. 

पंजाब के सीएम Bhagwant Mann का बड़ा ऐलान, 35,000 अस्थायी कर्मचारियों को किया जाएगा स्थायी

मुख्यमंत्री ने दिलाया भरोसा, शिकायत की निष्पक्ष जांच होगी 
नंबर ज़ारी करते हुए मुख्यमंत्री ने लोगों यह भरोसा भी दिलाया कि हर शिकायत की जांच निष्पक्ष होगी. उन्होंने सरकारी पदों पर आसीन किसी भी व्यक्ति के द्वारा कमीशन मांगे जाने पर जनता से अमुक व्यक्ति का ऑडियो-वीडियो बनाने की बात की. मान ने कहा कि दोषी पर सख़्त कार्रवाई की जाएगी. गौरतलब है कि मुख्यमंत्री मान(CM Bhagwant Mann)  पहले दिन से ही भ्रष्टाचार पर बेहद सख़्त रहे हैं. 

23 मार्च पर शहीद ए आजम भगत सिंह के साथ सुखदेव और राजगुरु को श्रद्धांजलि अर्पित 
लोगों के लिए एंटी करप्शन नंबर(Anti Corruption Number) ज़ारी करने से पहले भगवंत मान ने  शहीद ए आजम भगत सिंह और उनके साथियों सुखदेव एवं राजगुरु को श्रद्धांजलि अर्पित की. वे शहीदों को खटकड़कलां और हुसैनीवाला स्मारक पर श्रद्धांजलि देने गए थे.  उन्होंने 23 मार्च अर्थात शहीदी दिवस को स्टेट हॉलिडे भी घोषित किया.

Bhagat Singh Death Anniversary : जानिए क्या थी शहीद ए आजम भगत सिंह की लव स्टोरी?

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement