Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

बिहार के CM नीतीश कुमार Covid Positive, होम आइसोलेशन में रखा गया

बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने कोविड पॉजिटिव होने की जानकारी दी है. सीएमओ ने ट्वीट कर बताया कि मुख्यमंत्री को होम आइसोलेशन में रखा गया है. 

बिहार के CM नीतीश कुमार Covid Positive, होम आइसोलेशन में रखा गया
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: बिहार के मुख्यमंत्री Nitish Kumar भी कोरोना पॉजिटिव हो गए हैं. सीएमओ बिहार ने ट्वीट कर बताया है कि सीएम नीतीश कुमार होम आइसोलेशन में हैं. इससे पहले आज रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने भी कोविड पॉजिटिव होने की जानकारी दी है. देश भर में कोरोना के केस लगातार बढ़ रहे हैं. 

CM ने की कोरोना नियम मानने की अपील
मु्ख्यमंत्री नीतीश कुमार ने नागरिकों से कोरोना संबंधी सावधानियां बरतने के लिए कहा है. कोरोना संक्रमण के बढ़ते मामलों के बीच आज से (10 जनवरी) कोरोना वैक्सीन के प्रिकॉशन डोज की भी शुरुआत हो गई है. कोरोना संक्रमण को रोकने के लिए पीएम मोदी ने मिशन मोड में किशोरों को वैक्सीन देने का अभियान पूरा करने का निर्देश दिया है.

पढ़ें: रक्षा मंत्री Rajnath Singh हुए कोरोना संक्रमित, खुद को किया Home Quarantine

आज से प्रिकॉशन डोज की भी शुरुआत 
तीसरी डोज के रूप में प्रिकॉशन डोज फ्रंटलाइन वर्कर्स, हेल्थवर्कर्स और को-मोर्बिडिटी वाले 60 वर्ष से अधिक उम्र वालों को आज से उपलब्ध है. कोरोना और ओमिक्रॉन के बढ़ते मामलों के बीच देश के ज्यादातर राज्यों में कड़ी पाबंदियां लागू कर दी गई हैं. पीएम मोदी ने कोविड हालात की समीक्षा के लिए रविवार को हाई लेवल मीटिंग भी की थी. 

पढ़ें: DNA एक्सप्लेनर: क्या होती है R0 वैल्‍यू? क्या है Corona से कनेक्शन?

दिल्ली में नई पाबंदियों का ऐलान
दिल्ली में कोरोना के बढ़ते मामलों के बीच आज नई पाबंदियों का ऐलान किया गया है. दिल्ली में अब  रेस्टोरेंट्स और बार को बंद करने का आदेश दिया गया है. रेस्टोरेंट खुले होंगे लेकिन सिर्फ टेक अवे की सुविधा रहेगी. दिल्ली पुलिस के भी 1000 कर्मियों के कोविड पॉजिटिव होने की खबर आई है.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement