Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

BJP MLA की मांग- 50+ उम्र वाले पुरुषों की शादी पर लगे बैन; दिग्विजय की शादी पर भी की टिप्पणी

भाजपा विधायक सुरेंद्र सिंह ने दिग्विजय सिंह की दूसरी शादी को सामाजिक बंधन का अपराध बता दिया.

BJP MLA की मांग- 50+ उम्र वाले पुरुषों की शादी पर लगे बैन; दिग्विजय की शादी पर भी की टिप्पणी

Image Credit- DNA Hindi

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: अपने विवादित बयानों के जरिए सुर्खियां बंटोरने वाले बलिया के बैरिया विधानसभा से भारतीय जनता पार्टी के विधायक सुरेन्द्र सिंह ने अपनी ही सरकार से एक अनोखी मांग कर दी है. सुरेंद्र सिंह ने कहा है कि 50 साल की उम्र से ज्यादा का कोई भी पुरुष शादी न कर सके, इसको लेकर कानून बनना  चाहिए.

दरअसल गुरुवार को बलिया में मीडियाकर्मियों ने सुरेंद्र सिंह से लड़कियों की शादी की उम्र बढ़ाए जाने को लेकर सवाल किया था, जिसका उन्होंने स्वागत किया लेकिन इसी दौरान उन्होंने बुजुर्गों की शादी पर भी रोक लगाने की मांग कर दी. सुरेंद्र सिंह इतने पर ही नहीं रुके, उन्होंने बातों ही बातों में कांग्रेस के वरिष्ठ नेता दिग्विजय सिंह की दूसरी शादी को भी सामाजिक बंधन का अपराध बता दिया.

भाजपा विधायक सुरेंद्र सिंह ने कहा, "हमारी सरकार की नीयत तो बहुत पवित्र है कि 21 वर्ष की उम्र तक लड़कियों को सामर्थ्यवान, शिक्षित और सशक्त बनाकर के उनके जीवन को व्यतीत करने का एक सुंदर मार्ग प्रशस्त किया जा सके."

उन्होंने आगे कहा, "इसके साथ एक और कानून बनना चाहिए कि 50 वर्ष की उम्र के बाद पुरुषों और बुजुर्गों को भी शादी नहीं करनी चाहिए. यह एक सामाजिक कुरीति है कि 70 साल की आयु में भी नेता... और आदरणीय दिग्विजय सिंह को आपने देखा होगा. कल्पना कीजिए की 70 वर्ष की उम्र में 25 साल की ज्योति के साथ कोई शादी करता है तो ये भी एक तरह से सामाजिक बंधन का अपराध है."

(रिपोर्टर- मनोज चतुर्वेदी, बलिया)

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement