Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

बिहार के सीएम Nitish Kumar की सुरक्षा में बड़ी चूक, कार्यक्रम के दौरान बम फोड़ने की घटना 

बिहार के मुख्यमंत्री की सुरक्षा में बहुत बड़ी चूक सामने आई है. नालंदा में जनसंवाद कार्यक्रम के दौरान बम फोड़े जाने का मामला सामने आया है. 

Latest News
बिहार के सीएम Nitish Kumar की सुरक्षा में बड़ी चूक, कार्यक्रम के दौरान बम फोड़ने की घटना 

नीतीश की सुरक्षा में चूक का मामला

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के कार्यक्रम में बम फोड़े जाने की घटना सामने आई है. उनकी सुरक्षा में यह बहुत बड़ी चूक का मामला है. नालंदा में  जनसंवाद कार्यक्रम के दौरान बम फोड़ा गया है. बता दें कि इससे पहले भी उनकी सुरक्षा में चूक हो चुकी है. अब तक मिली जानकारी के अनुसार, सीएम बिल्कुल सुरक्षित हैं.

पटना के कार्यक्रम में भी हुआ था हादसा 
इससे पहले 27 मार्च को पटना के बख्तियारपुर में नीतीश कुमार को मुक्का मारा गया था। पिछले कुछ दिनों से सीएम नीतीश लगातार प्रदेश के अलग-अलग जिलों का दौरा कर रहे रहे हैं, इसी सिलसिले में वो नालंदा में थे, जहां बम फोड़े जाने की घटना हुई है. फिलहाल नीतीश कुमार पूरी तरह सुरक्षित हैं. बता दें कि सीएम इन दिनों अलग-अलग जिलों का दौरा कर रहे हैं. 

पढ़ें: 'महंगाई और बेरोजगारी पर बुलडोजर चलना चाहिए, लेकिन BJP के bulldozer पर नफरत सवार'

जनसंवाद कार्यक्रम के दौरान हुई घटना
नालंदा में नीतीश कुमार के जनसंवाद कार्यक्रम के दौरान बम फूटा है. सिलाव के गांधी हाई स्कूल में चल रहा था जनसंवाद कार्यक्रम. नीतीश कुमार से महज 15-18 फीट की दूरी पर बम  फोड़ा गया है. बम फूटने से सीएम के कार्यक्रम वाले पंडाल में मची अफरा-तफरी मच गई थी. अभी स्थिति नियंत्रण में है. अब तक घटना की किसी ने भी जिम्मेदारी नहीं ली है. एक शख्स को जरूर पकड़ा गया है. 

पटाखा बम फोड़ा गया था 
सीएम की सुरक्षा में तैनात पुलिसकर्मयों ने एक शख्स को दबोचा है. फिलहाल मामले की जांच चल रही है. पुलिस के मुताबिक पटाखा वाला बम फोड़ा गया था. घटना में किसी के घायल होने की फिलहाल सूचना नहीं है. मंच के ठीक पीछे खेत में बम फोड़ने की प्राथमिक सूचना सामने आई है.

पढ़ें: Gautam Adani बने दुनिया के छठे सबसे अमीर व्यक्ति, दुनिया के टॉप-10 में शामिल

गूगल पर हमारे पेज को फॉलो करने के लिए यहां क्लिक करें. हमसे जुड़ने के लिए हमारे फेसबुक पेज पर आएं और डीएनए हिंदी को ट्विटर पर फॉलो करें.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement