Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

CNG Price Hike: CNG फिर 2 रुपये प्रति किलो महंगी हुई, जानें आपके शहर में क्या हुए नए दाम

CNG Latest Rate: CNG के दाम में बढ़ोतरी का सिलसिला लगातार जारी है. सरकार ने आज सुबह से सीएनजी के दाम में फिर 2 रुपये की बढ़ोतरी कर दी है. 

CNG Price Hike: CNG फिर 2 रुपये प्रति किलो महंगी हुई, जानें आपके शहर में क्या हुए नए दाम

सीएनजी के दामों में एक बार फिर बढ़ोतरी की गई है.

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: ईंधन के बढ़ते दाम ने आम आदमी का बजट बिगाड़ा हुआ है. सरकार ने एक बार फिर CNG के दाम बढ़ा दिए हैं. IGL ने Delhi-NCR और आसपास के इलाकों में CNG की कीमत 2 रुपये किलो महंगी कर दी है. पिछले 6 दिनों में ही सीएनजी से दाम में दूसरी बार बढ़ोतरी की गई है. यह बढ़ी हुई कीमत शनिवार सुबह 6 बजे से लागू कर दी गई है. इस ऐलान के साथ ही नोएडा-ग्रेटर नोएडा और गाजियाबाद में सीएनजी 78.17 रुपये प्रति किलो हो गई है. 

बढ़ोतरी के बाद क्या होगा CNG का दाम
दिल्ली में अभी सीएनजी 73.61 रुपये प्रति किलो है. यह बढ़कर 75.61 रुपये प्रति किलो हो जाएगा. नोएडा, ग्रेटर नोएडा और गाजियाबाद में अभी सीएनजी का रेट 76.17 रुपये प्रति किलो है. यहां सीएनजी का दाम 78.17 रुपये प्रति किलो हो जाएगा. गुरुग्राम में सीएनजी 81.94 रुपये से बढ़कर 83.94 रुपये प्रति किलो हो जाएगी. हरियाणा के रेवाड़ी में सीएनजी अभी 84.07 रुपये प्रति किलो के रेट पर बिक रही है. यहां भी दो रुपये प्रति किलो का इजाफा होगा.

ये भी पढे़ंः Delhi: ISIS मॉड्यूल से जुड़े पांच आरोपी दोषी करार, 30 मई को होगा सजा का ऐलान

यूपी में भी बढ़े रेट
करनाल और कैथल में कल सुबह सीएनजी का रेट 84.27 रुपये प्रति किलो हो जाएगा. यूपी वेस्ट के मुजफ्फरनगर में कल सुबह सीएनजी गैस का दाम बढ़कर 82.84 रुपये प्रति किलो हो जाएगा. कानपुर में अभी गैस का रेट 85.40 रुपये प्रति किलो है. कल से यहां सीएनजी 87.40 रुपये प्रति किलो हो जाएगी. अजमेर में अभी सीएनजी की कीम 83.88 रुपये प्रति किलो है. शनिवार सुबह यहां सीएनजी का दाम 85.88 रुपये प्रति किलो हो जाएगा.

ये भी पढे़ं- Rajiv Gandhi Death Anniversary: राजनीति में नहीं आना चाहते थे राजीव गांधी, मजबूरी में बनना पड़ा PM

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों पर अलग नज़रिया, फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement