Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

बिहार में क्लर्क निकला धनकुबेर, घर से मिला 27 लाख का कैश, नोटों से भरा बैग घर के बाहर फेंका

विजिलेंस की टीम ने बताया कि छापेमारी में बरामद किए गए नोटों की गिनती अब भी जारी है. छापेमारी के दौरान 27 लाख रुपये से ज्यादा का कैश मिला है.

बिहार में क्लर्क निकला धनकुबेर, घर से मिला 27 लाख का कैश, नोटों से भरा बैग घर के बाहर फेंका

बिहार में क्लर्क के घर मिला लाखों का कैश

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: बिहार के मधुबनी में ग्रामीण विकास विभाग में तैनात एक हेड क्लर्क सुभाष कुमार सिंह के ठिकानों पर विजिलेंस (Vigilance) की टीम ने छापा मारा. इस दौरान 27 लाख से ज्यादा कैश और जेवरात बरामद हुए. विजिलेंस की टीम ने सुभाष के घर के अलावा होटल, पत्नी व ससुर के नाम से चलने वाली कंपनी के दफ्तर पर छापेमारी की. बताया जा रहा है कि विजिलेंस टीम की छापेमारी की खबर मिलते ही सुभाष ने नोटों से भरा बोरा घर के बाहर फेंक दिया था. 

जानकारी के मुताबिक, सुभाष कुमार सिंह दरभंगा में ग्रामीण विभाग के दफ्तर में स्टेनों के पद पर कार्यरत हैं. विजिलेंस को उनके पास भारी तादाद में ब्लैक मनी और अचल संपत्ति का पता चला था. विजिलेंस टीम ने जब छापा मारा तो उससे पहले ही सुभाष के घरवालों ने नोटों से भरा एक बोरा घर की छत से बाहर फेंक दिया. लेकिन विजिलेंस की टीम ने बोरा बरामद कर लिया. जिसमें 27 लाख से ज्यादा का कैश और जेवरात मिले.

ये भी पढ़ें- शादी से 2 दिन पहले दुल्हन ने बच्ची को दिया जन्म, बदनामी के डर से कर दिया ऐसा काम

विजिलेंस के डीएसपी कन्हैया लाल कुमार ने कहा कि छापेमारी में बरामद किए गए नोटों की गिनती अब भी जारी है. छापेमारी के दौरान 10 लाख रुपये से ज्यादा के जेवरात भी बरामद हुए हैं. उन्होंने कहा कि आंकड़ा और बढ़ सकता है. कई बैंक पासबुक भी मिली हैं. इसकी जांच की जा रही है. कई तरह की चल-अचल संपत्ति का भी पता चला है.

ये भी पढ़ें- Netflix यूजर्स को देगा बड़ा झटका, अब नहीं कर सकेंगे पासवर्ड शेयर, देना होगा चार्ज

उन्होंने बताया कि सुभाष कुमार के घर और होटल के अलावा उनके ससुर जय प्रकाश और पत्नी के निजी दफ्तर पर भी छापेमारी की है. फिलहाल संपत्ति का आंकलन किया जा रहा है.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement