Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Dawood Ibrahim: पाकिस्तान से हर महीने भाई-बहनों को 10 लाख रुपये भेजता है डॉन दाऊद इब्राहिम

Dawood Ibrahim News: ईडी की जांच में एक और खुलासा हुआ है कि दाऊद इब्राहिम अपने रिश्तेदारों को हर महीने पाकिस्तान से पैसे भेजता है.

Dawood Ibrahim: पाकिस्तान से हर महीने भाई-बहनों को 10 लाख रुपये भेजता है डॉन दाऊद इब्राहिम

दाऊद इब्राहिम (फाइल फोटो)

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

    डीएनए हिंदी: अंडरवर्ल्ड डॉन और फरार अपराधी दाऊद इब्राहिम (Dawood Ibrahim) के बारे में एक और खुलासा हुआ है. प्रवर्तन निदेशालय (ED) की पूछताछ में सामने आया है कि दाऊद इब्राहिम पाकिस्तान के कराची में है. अब यह भी पता चला है कि दाऊद अपने भाई-बहनों को हर महीने 10 लाख रुपये भी भेजता है.

    एनसीपी नेता नवाब मलिक के खिलाफ चल रहे मनी लॉन्ड्रिंग केस में एक गवाह ने कहा कि इकबाल कासकर ने उसे बताया था कि उसका बड़ा भाई यानी दाऊद इब्राहिम पाकिस्तान में है और हर महीने वह अपने भाई-बहनों को 10 लाख रुपये भी भेजता है. इसके पहले हसीना पारकर के बेटे ने भी कहा था कि दाऊद इब्राहिम पाकिस्तान के कराची में रहता है. 

    यह भी पढ़ें- कहां छिपकर बैठा है अंडरवर्ल्ड डॉन दाऊद इब्राहिम? रिश्तेदार ने ही खोल दी पोल

    'इकबाल कासकर ने दिखाए थे पैसे'
    खालिद उस्मान शेख ने ईडी से कहा है, 'इकबाल कासकर ने बताया कि दाऊद उसे भी हर महीने पैसे भेजता है. कई बार उसने मुझे बहुत सारे पैसे दिखाकर कहा कि ये दाऊद भाई ने भेजे हैं.'

    आपको बता दें कि खालिद उस्मान का खाई इकबाल कासकर का बचपन का दोस्त था और वह एक गैंगवार में मारा गया था. वह दाऊद की बहन के ड्राइवर/बॉडीगार्ड सलीम पटेल को भी जानता था.

    यह भी पढ़ें- Dawood Ibrahim पर शिकंजा कसने की नई तैयारी, NIA को सौंपी गई जांच

    जबरन कर लिया जमीन पर कब्जा
    खालिद ने ईडी को बताया कि पटेल ने उससे कहा था कि वह और हसीना पारकर, दाऊद के नाम पर पैसा वसूलते हैं और लोगों की प्रॉपर्टी पर जबरदस्ती कब्जा कर लेते हैं. ईडी ने आरोप लगाए हैं कि सलीम पटेल और हसीना पारकर ने मिलकर, मुंबई के कुर्ला इलाके में स्थित गोवाला कंपाउंड पर जबरदस्ती कब्जा कर लिया और बाद में उसे नवाब मलिक के परिवार को बेच दिया.

    आपको बता दें कि फरवरी 2022 में गृह मंत्रालय ने दाऊद इब्राहिम से जुड़े मामलों की जांच एनआईए को सौंपी थी. इससे पहले इस मामले की जांच ईडी की ओर से की जा रही रही थी.

    देश-दुनिया की ताज़ा खबरों पर अलग नज़रिया, फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

    Advertisement

    Live tv

    Advertisement

    पसंदीदा वीडियो

    Advertisement