Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Delhi Metro: पहले दीवार अब गिरा लोहे का पाइप, दिल्ली मेट्रो में ये क्या हो रहा है?

गोकुलपुरी के बाद दिल्ली के सुभाष नगर मेट्रो स्टेशन से लोहे का पाइट टूटकर स्कूटी सवार पर जा गिरा. हादसे में एक युवक गंभीर रूप से घायल हो गया. साथ ही कार भी क्षतिग्रस्त हो गई. 

Latest News
Delhi Metro: पहले दीवार अब गिरा लोहे का पाइप, दिल्ली मेट्रो में ये क्या हो रहा है?
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

दिल्ली के सुभाष नगर मेट्रो स्टेशन (Subhash Nagar Metro) से गुरुवार शाम लोहे का एक भारी भरकम पाइप सड़क पर टूटकर गिर गया. इसकी चपेट में आने से स्कूटी सवार घायल हो गया. वहीं एक कार भी क्षतिग्रस्त हो गई. मौके से गुजर रहे राहगीरों ने घायल को अस्पताल में भर्ती कराने के साथ ही घटना की सूचना पुलिस को दी है. यह पहला मामला नहीं है, जब मेट्रो स्टेशन का पाइप गिरा हो, इससे कुछ दिन पहले ही दिल्ली के गोकुलपुरी मेट्रो स्टेशन की  दीवार और रेलिंग टूटकर बाइक सवार पर जा गिरी थी. इसमें व्यक्ति की मौत हो गई थी. 

गोकुलपुरी मेट्रो स्टेशन की साइड में लगी लोहे की ग्रिल दीवार समेत टूटकर सड़क पर गिर गई थी. इस दौरान मौके से गुजर रहा बाइक सवार इसकी चपेट में आ गया. मौके पर लोगों ने आनन फानन में मलबा हटाकर घायल को निकाला. साथ ही मामले की सूचना पुलिस को दी. घायल को अस्पताल में भर्ती कराया गया. यहां अस्पताल में इलाज के दौरान व्यक्ति की मौत हो गई.


Delhi Fire: दिल्ली के अलीपुर की पेंट फैक्ट्री में लगी भयानक आग, 7 लोगों की जलने से हुई मौत​


दिल्ली मेट्रो (Delhi Metro) के अंदर एक ही हफ्ते में दो घटनाएं बेहद गंभीर है. इन्हें लापरवाही कहा जाये ​ या फिर मरम्मत को लेकर गंभीर न होना है. लोगों की मानें तो दिल्ली में कई ऐसे मेट्रो स्टेशन भी हैं, जहां की ग्रिल से लेकर जमीन फर्श तक उखड़ गया है, लेकिन डीएमआरसी (DMRC) का इस तरफ जरा भी ध्यान नहीं है. यही वजह है कि पहले गोकुलपुरी और अब सुभाष नगर मेट्रो स्टेशन में हादसा सामने आया. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement